World Cup 2023 के लिए भारत को मिला धुरंधर बल्लेबाज, मुश्किल में रोहित शर्मा और केएल राहुल

World Cup 2023 : भारतीय घरेलू क्रिकेट के नजरिए से देखा जाए, तो सोमवार का दिन खास तौर पर तमिलनाडु की टीम और नारायण जगदीशन के लिए बहुत ही ऐतिहासिक और रोचक रहा है। जिनके द्वारा सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ ऐतिहासिक 141 गेंदों पर 277 रनों की पारी खेली गई। जिनके दम पर तमिलनाडु की टीम निर्धारित 50 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 507 रन बनाने में कामयाब रही। लिस्ट ए क्रिकेट में यह एक नया अनोखा इतिहास बन गया। इस मैच के दौरान तमिलनाडु की टीम ने 435 रनों के रिकॉर्ड से जीत हासिल की।

भविष्य के सुपरस्टार एन जगदीशन

जगदीश नारायण के इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद वह भारतीय क्रिकेट के उज्जवल भविष्य के रूप में देखे जा रहे हैं। इसके साथ साथ आईपीएल फ्रेंचाइजी और सीएसके द्वारा उन्हें रिलीज करने पर भी कई सवाल उठाए जा रहे हैं इसके साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम में उन्हें जल्द ही शामिल करने की मांग भी की जा रही है। कि जल्द से जल्द जगदीषण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नीली जर्सी में खेलते नजर आए।

विश्व कप 2023 की टीम में शामिल हो सकते हैं जगदीशन

इस साल एन जगदीशन विजय हजारे ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके द्वारा लगातार पांच मैचों में पांच शतकीय पारियां खेली गई। जिसके बाद कई फैंस के द्वारा इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल करने की लगातार मांग की जा रही है।

इसके साथ-साथ यह भी मांग हो रही है, कि एन जगदीशन का जैसा प्रदर्शन सामने आ रहा है, उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें अगले साल होने वाले एकदिवसीय विश्वकप के लिए शामिल करना चाहिए। जगदीशन रोहित शर्मा के साथ एकदिवसीय क्रिकेट में ओपनिंग करने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं। जगदीशन को भारतीय टीम में कब शामिल किया जाएगा, यह तो आने वाले समय के दौरान ही पता चल सकेगा।

Read Also:-Team India को हार्दिक के एक्सपेरिमेंट ने किया परेशान, नंबर 3 पर अब है किसकी बारी?