IND vs SL: विराट कोहली को किया गया है ड्राप या मिला है टी20 से आराम, बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने किया खुलासा

IND vs SL: नए साल की शुरुआत में ही टीम इंडिया को श्रीलंका के साथ तीन मैचों की टी-20 और वनडे सीरीज खेलनी है, जिसके लिए दोनों ही देशों की टीम के स्क्वाड की घोषणा की जा चुकी है। सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में T20 सीरीज के लिए टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या बनाए गए हैं, तो उप कप्तानी की बागडोर सूर्यकुमार यादव को सौंपी गई है।

रोहित शर्मा चोट का शिकार है, और केएल राहुल अपने व्यक्तिगत कार्यों की वजह से छुट्टी पर है। लेकिन विराट कोहली को लेकर आराम देने पर की सवाल उठाए जा रहे हैं। सभी बातों के बीच विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा द्वारा बड़ा बयान देते हुए बताया गया।

राजकुमार शर्मा ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा द्वारा इंडिया न्यूज़ स्पोर्ट्स के साथ बातचीत करते हुए एक बड़ा बयान देते हुए बताया गया कि

“विराट के T20 स्क्वाड से बाहर होने को लेकर अब तक कोई स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है। क्योंकि इस बात को लेकर न ही किसी प्रकार का मेल है, और न ही किसी प्रकार की पुष्टि की जा सकी है। हम इस बात को नहीं जानते हैं, कि विराट को टीम से ड्रॉप कर दिया गया है, या वह आराम पर है। जहां तक मैं समझता हूं, कि विराट को लेकर यह कहना बिल्कुल भी सही नहीं होगा, कि उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया है।”

T20 अंतरराष्ट्रीय 2022 में सबसे अधिक रन

हालांकि विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ टीम में शामिल न करने का फैसला BCCI द्वारा लिया गया था। लेकिन अगर विराट के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए, तो भारत के लिए T20 अंतरराष्ट्रीय 2022 में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में विराट दूसरे नंबर के खिलाड़ी है।

विराट कोहली 20 मुकाबले खेलते हुए 781 रन बनाने में कामयाब रहे। वही ऑस्ट्रेलिया में हुए T20 वर्ल्ड कप के दौरान विराट कोहली भारत के लिए सबसे अधिक रन बनाने में कामयाब रहे। 6 मैचों में उनके द्वारा 296 रन बनाए गए थे।

Read Also:-Isha Gupta ने टॉपलेस हो कर दिए हॉट और बोल्ड पोज, देख फैन हुए बेकाबू, वायरल फोटोज