IND vs SL:- इस भारतीय खिलाड़ी के करियर का श्रीलंका सीरीज के साथ ही हो गया अंत, शायद ही मिल सकेगा Team India में मौका

IND vs SL:- भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की T20 सीरीज के दौरान कुछ ऐसे खिलाड़ी भी सामने आए, जिन्होंने अपने खराब प्रदर्शन के चलते अपने ही करियर को खतरे में डाल दिया। जिस खिलाड़ी के द्वारा एक मैच में फ्लॉप प्रदर्शन किया गया, उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ी। इन्हीं कारणों के चलते कप्तान हार्दिक पांड्या द्वारा टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को अब सिर्फ बेंच पर बिठाया गया है जिनका करियर लगभग खत्म हीं समझा जा रहा है।

टॉस होते ही टूट गया इस खिलाड़ी का दिल

यहां टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात हो रही है, वह कोई और नहीं बल्कि हर्षल पटेल हैं। जो तीसरे और आखिरी टी-20 मुकाबले के दौरान प्लेइंग इलेवन से बाहर रखे गए है।

राजकोट में तीसरा मुकाबला खेलने उतरी भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या द्वारा जैसे ही टॉस जीता गया। हर्षल पटेल समझ गए कि उन्हे प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है।

पहले मुकाबले में हुई जमकर पिटाई

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले के दौरान इस खिलाड़ी द्वारा टीम इंडिया के लिए दो विकेट हासिल किए गए, पर 10.25 के रन रेट से वह इन्हें 41 रनों पर ही लुटा चुके थे। जो बल्लेबाजों के आगे नतमस्तक दिखाई दिए। इन्हीं कारणों के चलते इस खिलाड़ी को हार्दिक पांड्या द्वारा आखिरी मुकाबले से बाहर रखा गया है।

तीसरे T20 के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

तीसरे T20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल खिलाड़ियों में ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, और युज़वेंद्र चहल के नाम शामिल हैं।

Read Also:-IND vs NZ:- भारत न्यूजीलैंड सीरीज से पहले एक बुरी खबर, चोट के चलते सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी हुआ पूरी सीरीज से बाहर