IND vs SL: हार्दिक पांड्या ने लिया उस खिलाड़ी का नाम जिसकी भारतीय टीम को सबसे अधिक खलेगी कमी

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच आज 3 जनवरी को T20 सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा इस सीरीज में बीसीसीआई द्वारा सख्त फैसले लेते हुए सभी सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर कर युवा खिलाड़ियों को मौके दिए हैं। ऐसी सिचुएशन में टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि सबसे अधिक इस सीरीज के दौरान वह क्या मिस करेंगे।

हार्दिक पांड्या ने बताई यह बात

हार्दिक पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखी और कहा, कि हमारी टीम में ऋषभ पंत की बहुत अधिक अहमियत है उन्होंने कहा कि,

‘विशेष रुप से ऋषभ पंत एक बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन स्थिति के बारे में तो सभी जानते ही होंगे। अगर ऋषभ पंत टीम में मौजूद होते तो काफी फर्क नजर आता। उनकी गैरमौजूदगी इतनी अधिक खल रही है, कि जिसे नियंत्रित कर पाना हमारे लिए बहुत मुश्किल हो रहा है’।

हार्दिक पांड्या ने फिर आगे कहा

‘जो कुछ घटित हो चुका है, वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हुआ। किसी का इस पर किसी प्रकार से कोई नियंत्रण नहीं था। और हम एक टीम के रूप में सिर्फ उनके जल्द होने की कामना ही कर सकते हैं। हमारी प्रार्थना तो हमेशा से ही उनके साथ है। हम कामना करते हैं कि ऋषभ पंत जल्द से जल्द स्वस्थ और ठीक हो जाएं’।

ऋषभ पंत का हुआ था एक्सीडेंट

दिल्ली से घर की तरफ लौटते समय ऋषभ पंत की कार के साथ बड़ा हादसा घटित हो गया। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झील के समीप मोड़ पर ऋषभ पंत की कार का भयानक एक्सीडेंट हो गया। जिसके चलते उन्हें देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल से दिल्ली एम्स लाया जा रहा था। लेकिन अब उनका इलाज देहरादून में ही होगा, और बताया जा रहा है कि अब वह खतरे से बाहर भी हैं।

ऐसी है भारतीय टीम

श्रीलंका सीरीज के खिलाफ भारतीय टीम में सम्मिलित खिलाड़ियों में हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार. के नाम शामिल हैं।

Read Also:-IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले Indian Team की जर्सी में हुआ बदलाव, जानिए इस जर्सी की खासियत और कलर