IND vs SL: गौतम गंभीर ने किया खुलासा, आखिर हिटमैन का साथी ओपनर बन सकता है कौन

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जाने वाली T20 सीरीज नए साल की शुरुआत के साथ ही खेली जाएगी। जिसमें श्रीलंका के खिलाफ भारत को तीन मैचों की टी-20 सीरीज और उतने ही मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी होगी। T20 सीरीज की शुरुआत कल यानी 3 जनवरी से होने जा रही है। इसके बाद एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत 10 जनवरी से होगी।

एकदिवसीय सीरीज के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ऐसी सिचुएशन में अब रोहित शर्मा के साथ टीम के लिए एक साथी ओपनर का चयन करने की टीम मैनेजमेंट के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी नजर आ रही है।

गौतम गंभीर ने बताया समाधान

इस विषय पर पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर द्वारा ESPNCricinfo से कहा गया कि,

“मैं इस बात को लेकर बहुत अधिक आश्चर्यचकित हूं, कि हम अब तक इस छोटी सी बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं। क्योंकि अभी पिछली ही पारी के दौरान कोई बल्लेबाज दोहरा शतक जड़ने में कामयाब रहा था। इसलिए सलामी बल्लेबाज का रोल ईशान किशन को निभाना चाहिए। ईशान किशन 35 ओवर में 200 रन बनाने में कामयाब रहे जिसके चलते ईशान किशन ईशान किशन के आगे और किसी खिलाड़ी को नहीं देखा जा सकता अभी हमें उन्हें थोड़ा समय और देना होगा” ।

ईशान किशन को लेकर गौतम गंभीर ने कहा आगे

ईशान विकेट के पीछे काफी लाभप्रद साबित हो सकते हैं। जिसके चलते आपके लिए वह दो काम कर सकते हैं। तो पहला अब मेरे लिए यह चर्चा नहीं होनी चाहिए, अगर किसी और ने दोहरा शतक जड़ा होता तो शायद मैं यह महसूस करता, कि उस व्यक्ति से हम बहुत खुश हुए हैं लेकिन ईशान किशन के साथ हम खुश नजर नहीं आ रहे हैं। क्योंकि हम अभी भी सिर्फ अन्य खिलाड़ियों के बारे में ही बात करते जा रहे हैं अब मेरे लिए किसी भी सलामी बल्लेबाज के बारे में बहस करना खत्म हो गया है।

ईशान किशन बांग्लादेश के खिलाफ 210 रनों की तूफानी पारी खेलने में कामयाब रहे थे।

ईशान किशन होंगे रोहित के साथी

मौजूदा समय में जहां बाकी बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। वही ईशान किशन बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वहां ईशान किशन अपना पहला मैच खेलते हुए दोहरा शतक बनाने में कामयाब रहे। ईशान द्वारा अपनी पारी के दौरान 131 गेंदों में 24 चौके और 10 छक्कों की सहायता से 210 रनों की पारी खेली गई।

Read Also:-IND vs SL : भारत बनाम श्रीलंका के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम का हाल, जानिए