IND vs SL : श्रीलंका के लिए दूसरे वनडे से पहले इस खिलाड़ी के चोटिल होने से आई बुरी खबर, वनडे में खेलना हुआ मुश्किल

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय टीम के नाम रहा। अब गुरुवार को कोलकाता के ईडन गार्डंस में इस सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा।

लेकिन इसी बीच श्रीलंकाई टीम के लिए एक बेहद बुरी खबर आई है। जी हां श्रीलंका का युवा खिलाड़ी दिलशान मदुशंका चोट के कारण दूसरे वनडे से बाहर हो सकता है।

श्रीलंका बोर्ड द्वारा दिलशान मदुशंका पर दिया गया अपडेट

दूसरे वनडे से पहले श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड द्वारा ट्विटर पर अपडेट जारी किया गया, जिसमें बोर्ड ने कहा कि उनको लेकर टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही फैसला किया जाएगा। हालांकि दूसरे वनडे में दिलशान का खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। बोर्ड ने ट्वीट करते हुए लिखा,

“वनडे सीरीज के पहले मैच में दिलशान मदुशंका का दाया कंधा डिसलोकेट हो गया है। उन्हें एक्सरे और एमआरआई के लिए भेजा गया है। अब जब तक कोई रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक उनको लेकर कोई फैसला नहीं किया जाएगा।”

इस तेज गेंदबाज द्वारा पहले वनडे में अपना पदार्पण किया गया था, इसके साथ ही टी-20 सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन भी किया गया था। दिलशान ने पहले वनडे मैच में 6 ओवरों में 43 रन देते हुए 1 विकेट अपने नाम किया था।

हो सकती है चमिका करुणारत्ने की वापसी

दूसरे वनडे में श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ी चमिका करुणारत्ने अपनी वापसी कर सकते हैं। वह गुहावटी वनडे के टॉस से ठीक पहले चोट का शिकार हो गए थे। जिसके चलते उनके ऊपरी होंठ पर चोट लग गई थी, और उन्हें तीन टांके भी लगाए गए थे।

लेकिन अब श्रीलंका क्रिकेट के अनुसार दूसरे वनडे में वह खेल सकते हैं। अगर उन्हें उस दौरान चोट ना लगी होती, तो उनका पहले वनडे में भी खेलना निश्चित था। चमिका करुणारत्ने को लेकर बोर्ड ने अपने बयान देते हुए बताया,

“चमिका करुणारत्ने का पहले वनडे के टॉप से ठीक पहले 1 गेंद लगने से ऊपरी होंठ चोटिल हो गया था, जिसके चलते उन्हें तीन टांके भी लगाए गए। और टीम के मेडिकल स्टाफ की सिफारिश के चलते खेल में भाग लिया। उनके दूसरे वनडे में मौजूद होने की पूरी उम्मीद है।”

Read Also:-IND vs SL : पहले वनडे में तो मिल गई जीत लेकिन अगर नहीं सुधारी यह तीन गलतियां तो भारत की हार है निश्चित