IND vs SA: खेल प्रेमियों के लिए हमें खबर लेकर आए हैं (Team India) दरअसल इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच में 9 जून से 5 T20 मैच की सीरीज खेली जाएगी सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी केएल राहुल करेंगे टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का खुलासा होना अभी बाकी है. क्या आप जानते हैं, भारतीय टीम में तीन ऐसे प्लेयर्स शामिल हैं. अगर उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, तो टीम इंडिया से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है..

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलने वाले टीम के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला कुछ कमाल नहीं दिखा पाया। ऋतुराज की खराब फॉर्म का खमियाजा टीम को हारकर चुकाना पड़ा. बता दें, आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 368 रन बनाए थे. अब अगर उन्हें अपनी जगह पक्की करनी हैं तो अच्छा प्रदर्शन दिखाना ही होगा।

आईपीएल 2022 में वेंकटेश अय्यर के खराब प्रदर्शन ने टीम को हरा दिया, वेंकटेश अय्यर के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. वेंकटेश अय्यर ने 12 मैचों में सिर्फ 182 रन ही बनाए. अब अय्यर को अच्छा खेल दिखाकर अपनी जगह तय करनी होगी।

आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स श्रेयस अय्यर की अगुवाई में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई, श्रेयस अय्यर खुद भी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे. आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 401 रन जरूर बनाए, लेकिन वह टुकड़ों में ही अच्छा प्रदर्शन करते दिखे. शॉर्ट पिच और बाउंसर गेंदों के खिलाफ जूझते प्लेयर ने कमाल नहीं किया।