भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है जोकि जोहानिसबर्ग में खेल रहे हैं लेकिन इस मुकाबले की शुरुआत से पहले ही भारतीय टीम (IND vs SA) पर परेशानी के बादल मंडराने लगे हैं शुरुआत से पहले ही कुछ खिलाड़ियों के चोट लगने की खबर से भारत की टीम को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था (IND vs SA) अब पहले दिन का खेल खत्म होने से पहले भारतीय टीम को एक और झटका लगा है..

तेजतर्रार गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपना चौथा ओवर फेंकते समय हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के बाद मैदान छोड़ने पर मजबूर हो गए यह चोट तब लगी जब मोहम्मद सिराज अपनी लास्ट ओवर की बॉल फेंकने के लिए दौड़ रहे थे और ऐसा करने में वह डिसएबल रहे, अपने रौनक लेने के बाद वह क्रीज पर गेम देखने पहुंचे और उसी समय उन्हें पैर में तकलीफ थी जिसके बाद शिराज लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते दिखाई दिए और शार्दुल ठाकुर ने ओवर की एक लास्ट गेंद डाली.

हालांकि भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सिराज की चोट को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है वहीं दूसरी ओर भारतीय कप्तान विराट कोहली भी अपनी पीठ के दर्द को झेल रहे हैं, उन्हें पीठ में जकड़न आ गई थी जिसके चलते उन्हें मुकाबले से बाहर होना पड़ा था बता दें, दौरान कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल टीम की अगुबाई कर रहे है.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की पूरी टीम 202 रनों पर सिमट गई थी. कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 50 और रविचंद्रन अश्विन ने 46 रनों का योगदान दिया. साउथ अफ्रीका की ओर से मार्को जानसेन ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए. वहीं कैगिसो रबाडा और डुआने ओलिवर को तीन-तीन सफलताएं मिलीं।