IND vs SA: भारत देश की राजधानी दिल्ली में IND vs SA का सीरीज का आगाज़ हुआ. साउथ अफ्रीका ने गुरुवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत को पांच मैचों की सीरीज (IND vs SA) के पहले मैच में सात विकेट से हरा दिया. अब दूसरा मैच जीतने की पुरजोर कोशिश की जा रही है. दूसरे टी20 मैच को जीतने के लिए कप्तान ऋषभ पंत टीम इंडिया में तीन बड़े बदलाव कर सकते हैं. इन प्लेयर्स ने पहले मैच में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था. ऐसे में दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से ये प्लेयर्स बाहर हो सकते हैं.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में अक्षर पटेल कमाल नहीं दिखा पाए थे. चार ओवर के कोटे में 40 रन दिए और सिर्फ 1 विकेट ही हासिल कर सके. ऐसे में कप्तान ऋषभ पंत उन्हें दूसरे टी20 मैच से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. अब सवाल यह उठता है कि उनकी जगह कौन खेलेगा तो हम आपको बता दें, उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को शामिल किया जा सकता है.

आईपीएल में अपना जादू न दिखा पाए, युजवेंद्र चहल. साउथ अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने दो ओवर में 26 रन दिए और एक भी विकेट नहीं चटका सके. ऐसे में दूसरे टी20 मैच से टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते हैं. उनकी जगह रवि बिश्नोई को खेलने का मौक़ा दिया जाएगा।