IND vs SA: Played dirty game with Virat Kohli, BCCI showed the way out
IND vs SA: Played dirty game with Virat Kohli, BCCI showed the way out

IND vs SA : 26 दिसंबर से शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हो चुकी है. जहां भारतीय टीम को 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. सेंचुरियन में दोनों टीम के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जाना है.

इस बीच BCCI ने साउथ अफ्रीका दौरे IND vs SA के लिए रवाना होते हुए भारतीय क्रिकेटर्स Indian Cricketers की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें बीसीसीआई पर उठ रहा सवाल

Bcci

बता दें कि आजकल जिस प्रकार की खबरें मीडिया में आ रही हैं और विराट कोहली Virat Kohli ने कल हुए प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान जो बाते कही, उससे यह साफ है कि इस समय भारतीय क्रिकेट में सबकुछ सही नहीं चल रहा है. वहीं, अब बीसीसीआई BCCI ने साउथ अफ्रीका दौरे IND vs SA के लिए रवाना होते हुए जो फोटो शेयर की है. उसमें भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली Virat Kohli नहीं नजर आ रहे हैं. बीसीसीआई BCCI के इस कारनामें पर अब एक बार फिर सवाल उठ रहा हैं.

यह भी पढ़ें

बीसीसीआई की फोटो से कोहली बाहर

बता दें कि BCCI ने गुरुवार 16 दिसंबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर भारतीय खिलाड़ियों की चार फोटो पोस्ट की है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी फ्लाइट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. BCCI ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘साउथ अफ्रीका दौरे IND vs SA के लिए सब एकसाथ.’ इस दौरान बीसीसीआई BCCI ने ट्विटर पर कुल 4 तस्‍वीरें शेयर की, जिसमें जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद सिराज, अजिंक्‍य रहाणे, चेतेश्‍वर पुजारा और उमेश यादव नजर आ रहे हैं, लेकिन किसी भी फोटो में भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली Virat Kohli नहीं नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका शेड्यूल

Ind Vs Sa

टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे (IND vs SA) पर 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट 26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक सेंचुरियन में. दूसरा टेस्ट 3-7 जनवरी तक जोहान्सबर्ग और तीसरा और आखिरी मैच केपटाउन में 11 से 15 जनवरी के बीच खेला जाएगा. वहीं, वनडे सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी से 23 जनवरी के बीच खेला जाएगा.