Untitled 1 Recovered Recovered 57 Ind vs Pak इस प्लेयर की तारीफ़ में बोले- कप्तान रोहित “उसने अकेले ही पाकिस्तान को धूल चटा दी”

Ind vs Pak: भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप 2022 में पांच विकेट (Ind vs Pak) से हराकर शानदार जीत हासिल की. इसके साथ टीम इंडिया (Ind vs Pak) ने टी20 वर्ल्ड कप की हार का बदला पूरा किया. मैच में पाक टीम 147 पर ऑल आउट हो गई. प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर रोहित शर्मा ने अपने अपने विस्फोटक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ड्रॉप कर दिया। मैच में कैप्टन रोहित ने जीत ने बाद अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. आइये जानें किसके बारे में क्या कहा रोहित ने?

5 विकेट से जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- “लक्ष्य के आधे रास्ते तक, हम अभी भी जानते थे कि हम किसी भी स्थिति में जीत सकते हैं। हमें विश्वास था और जब आपके पास वह विश्वास है, तो ये चीजें हो सकती हैं। यह लोगों को स्पष्टता देने के बारे में है ताकि वे अपनी भूमिकाओं को अच्छी तरह से जान सकें। यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण था लेकिन मैं किसी भी दिन सामान्य जीत पर इस तरह जीत लूंगा”।

कप्तान रोहित शर्मा से ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की वापसी के बारे में जब पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि,
“हां, उन्होंने (भारत की तेज गेंदबाजी) पिछले एक-एक साल में काफी लंबा सफर तय किया है और उन्होंने अलग-अलग परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढाल लिया है। जब से उसने (हार्दिक) वापसी की है, वह शानदार रहा है। जब वह टीम का हिस्सा नहीं था, तो उसने सोचा कि उसे अपने शरीर और अपने फिटनेस के लिए क्या करने की जरूरत है, और अब वह आसानी से 140+ की स्पीड से गेंदबाजी कर रहा है”।

रोहित शर्मा ने टीम के बल्लेबाज़ो की तारीफ करते हुए कहा-
“उनकी (पाकिस्तान) बल्लेबाजी की गुणवत्ता हम सभी जानते हैं और उनकी वापसी के बाद से यह शानदार है। वह अब बहुत शांत है और इस बारे में अधिक आश्वस्त है कि वह क्या करना चाहता है, चाहे वह बल्ले से हो या गेंद से। वह वास्तव में तेज गेंदबाजी कर सकता है, हमने आज उन छोटी गेंदों के साथ देखा। यह हमेशा उसके खेल को समझने के बारे में था और वह अब अच्छा कर रहा है। 10 पर ओवर रनरेट की जरूरत के साथ एक उच्च दबाव का पीछा करते हुए, आप घबरा सकते हैं लेकिन उसने ऐसा कभी नहीं दिखाया।”