IND vs PAK: क्रिकेट प्रेमियों को वैसे तो हर मुकाबला देखने में बड़ा मज़ा आता है लेकिन जब बात भारत और पाक की आती है तो फैंस बेताबी से क्रिकेट के मुकाबले का मज़ा लेते हैं. 31 जुलाई को यूनाइटेड किंगडम के बर्मिंघम में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) की महिला क्रिकेट टीम एक दूसरे से भिड़ने वाली हैं, जी हाँ अगले माह में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के लिए पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम का ऐलान हो चुका है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को बयान ज़ारी करते हुए कहा है, “श्रीलंका के खिलाफ एक सफल सीरीज के बाद, हमने उसी विजयी संयोजन को बनाए रखने का फैसला किया है। न केवल हमारी वरिष्ठ क्रिकेटरों ने महान क्रिकेट कौशल का प्रदर्शन किया, बल्कि हमारी युवा खिलाड़ी भी शानदार रहीं और जब भी टीम को उनकी आवश्यकता हुई, उन्होंने जिम्मेदारी निभाई।”

ये भी पढ़ें- Manushi Chhillar ने ऐज गैप वाली बात पर तोड़ी चुप्पी, कह डाली यह बात

आइये नज़र डाले पाकिस्तान की टीम पर….बिस्माह मारूफ (कप्तान), एमेन अनवर, आलिया रियाज, अनम अमीन, आयशा नसीम, डायना बेग, फातिमा सना, गुल फिरोजा (विकेटकीपर), इरम जावेद, कायनात इम्तियाज, मुनीबा अली सिद्दीकी (विकेटकीपर), निदा डार, ओमैमा सोहेल, सादिया इकबाल और तुबा हसन.
बता दें, दोनो सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 18 खिलाड़ियों का चयन किया है, जिसमें तीन रिजर्व खिलाड़ी भी शामिल है। इस सीरीज में पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम मौजूदा टी20 चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया और आयरलैंड से टकराएगी। यह सीरीज 16 से 24 जुलाई तक खेली जाएगी।

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary ने इस गान पर मटकाई ऐसे कमर, स्टेज पर लगी आग