pjimage 2020 05 22t100224 1590121948 Ind vs Pak: टीम इंडिया से मिली हार हज़म नहीं कर पाए कैप्टन बाबर आजम

Ind vs Pak: भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप 2022 में पांच विकेट (Ind vs Pak) से हराकर शानदार जीत हासिल की. इसके साथ टीम इंडिया (Ind vs Pak) ने टी20 वर्ल्ड कप की हार का बदला पूरा किया. प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 5 विकेट (Ind vs Pak) से हराकर रोहित शर्मा ने अपने अपने विस्फोटक युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को ड्रॉप कर दिया। ऋषभ पंत की जगह अनुभवी खिलाड़ी विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को टीम में जगह मिली। कैप्टन रोहित के इस डिसीजन ने सबको हैरान कर दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत तो बेहद खराब रही, लेकिन अंत भला तो सब भला. भारत (Ind vs Pak) ने अंत में हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा की सुझबुझ भरी पारी की बदौलत 2 गेंद शेष रहते ही पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. इसके बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपने ही बल्लेबाजों पर इस हार का ठीकरा फोड़ा है.

बाबर आजम ने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा- “जिस तरह से हमने शुरुआत की थी वो काफी शानदार था. हम बस 10-15 रन पीछे रह गये. हालाँकि गेंदबाजों ने मैच बनाने की पूरी कोशिस की. हमारे पुछल्ले बल्लेबाजों ने कुछ शानदार शॉट खेले और टीम के लिए रन बटोरे.”

बाबर आजम ने युवा तेज गेंदबाज नसीम की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा- “नसीम अभी काफी युवा है, लेकिन उसने बेहतरीन गेंदबाजी की है, उसने मैदान पर अपना काफी आक्रामक अंदाज दिखाया.”