IND vs NZ : न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले ही यह मैच विनर खिलाड़ी हुआ बाहर

IND vs NZ : 27 जनवरी से भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का आगाज रांची में होने जा रहा है। जिसके लिए हार्दिक पांड्या की अगुवाई में भारतीय टीम रांची पहुंच चुकी है। इस सीरीज की शुरुआत में कुछ ही घंटों का समय शेष है। लेकिन कुछ ही घंटों में भारतीय टीम के ऊपर एक बहुत बड़ी मुसीबत आ गई है। टीम का एक शानदार ओपनर खिलाड़ी चोटिल होने के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो सकता है।

ऋतुराज गायकवाड T20 सीरीज से हो सकते हैं बाहर

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड की कलाई में अचानक से चोट आ गई है, जिसके चलते बेंगलुरू स्थित एनसीएमए में उन्होंने रिपोर्ट की है। जहां पर ऋतुराज को स्कैन किया गया है। इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी वह चोटिल होने के कारण बाहर हो गए थे। हालांकि अभी तक इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

टीम में शामिल नहीं हो सकेगा कोई अन्य खिलाड़ी

27 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही सीरीज का मुकाबला रांची में खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट में यह बात स्पष्ट कर दी गई है, कि अगर इस सीरीज से ऋतुराज बाहर होते हैं, तो उनके रिप्लेस पर किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं दी जाएगी।

क्योंकि पहले से ही टीम में 3 सलामी बल्लेबाज मौजूद है। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में पृथ्वी शॉ का चयन भी किया गया है।

न्यूजीलैंड T20 सीरीज के लिए चयनित टीम इंडिया

न्यूजीलैंड T20 सीरीज के लिए चुनी गई भारतीय टीम में सम्मिलित खिलाड़ियों में हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़ (खेलने पर सस्पेंस), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार के नाम शामिल है।

Read Also:-IND vs NZ : काफी मशक्कतों के बाद टीम में शामिल हुए इस खिलाड़ी को Hardik Pandya नहीं देंगे प्लेइंग XI में मौका