Rohit - Shubman की जोड़ी ने भारत को दिलाई शानदार शुरुआत, तूफानी बल्लेबाजी पर फैंस ने दिया रिएक्शन

IND vs NZ : न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज Rohit Sharma और Shubman Gill द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन किया गया। अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से इन दोनों ही बल्लेबाजों ने भारत को एक बेहतरीन शुरुआत दिलाई है।

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दौरान कीवी टीम द्वारा टॉस जीतकर मेजबान टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया गया, जिसके बाद भारतीय सलामी जोड़ी विपक्षी टीम के गेंदबाजो की धज्जियां उड़ाते हुए रन बटोरते नजर आई। वही रोहित शर्मा और शुभमन गिल की ताबड़तोड़ पारी देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे। सोशल मीडिया पर फैंस के द्वारा इन दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की गई।

रोहित और गिल की जोड़ी ने भारत को दिलाई बेहतर शुरुआत

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को खेला गया। जिसमें भारतीय टीम की सलामी जोड़ी बेहद ही शानदार लय में नजर आई। रोहित शर्मा और शुभमन गिल द्वारा ताबड़तोड़ पारी खेल टीम को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई गई। 170 से भी अधिक रनों की दोनों टीमों के बीच साझेदारी हुई। वही टीम के लिए दोनों ही खिलाड़ियों द्वारा अर्धशतकीय पारियां खेली गई। इसके साथ-साथ रोहित और शुभमन की ऐसी बेहतरीन और धमाकेदार पारी देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे, जिसके चलते सोशल मीडिया पर दोनों ही बल्लेबाजों की जमकर तारीफ भी की गई।

रोहित और गिल की ताबड़तोड़ पारी देख फैंस हुए खुश

Read Also:-Umran Malik हुए कड़ी आलोचना का शिकार, इस दिग्गज गेंदबाज ने की आलोचना