IND vs NZ : Shubman Gill का दोहरा शतक देख ईशान किशन को हुई जलन, कर दी कुछ ऐसी हरकत...... वीडियो वायरल

IND vs NZ : भारत के युवा बल्लेबाज Shubman Gill मौजूदा समय में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। पिछले दिनों श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में उन्होंने काफी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक शतक और एक अर्धशतक जड़ा था। अपनी इस बेहतरीन फॉर्म को उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ भी बरकरार रखा। अपने पहले ही एकदिवसीय क्रिकेट में शुभमन गिल ने दोहरा शतक जड़कर अपनी शानदार लय का प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही वह पहले वनडे मैच में बेहतरीन 208 रनों की पारी खेलने में कामयाब रहे।

शुभमन गिल से ईशान किशन को हुई जलन

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन गिल ने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 145 गेंदों पर अपने दोहरे शतक को पूर्ण किया है। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 19 चौके और 9 छक्के लगाएं।

इसी के साथ शुभ्मन गिल दोहरा शतक जड़ने वाले भारत के पांचवें बल्लेबाज बन गए। इसके पहले ईशान किशन ने भारत की तरफ से अभी पिछले महीने ही दोहरा शतक जड़ा था।

इस मैच के दौरान शुभमन गिल के शतक जड़ने पर भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, और उन्होंने उनके इस शतक का तालियों से स्वागत किया। लेकिन ईशान किशन अपनी जगह खतरे में देख काफी हताश नजर आए। उनका जलन से परिपूर्ण रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

पहले वनडे मैच में हुई भारत की जीत

अगर मैच की बात की जाए, तो इस मैच में टीम इंडिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर 8 विकेट के नुकसान पर 349 रन बनाने में कामयाब रही। जिसमें शुभमन गिल भारत की तरफ से सबसे अधिक 208 रन बनाने में कामयाब रहे।

वही जवाब में अपने पूरे 50 ओवर खेले बिना ही न्यूजीलैंड टीम ऑल आउट हो गई। जहां माइकल ब्रेसवेल ने न्यूजीलैंड की तरफ से 140 रनों की पारी खेली, वहीं मिचेल सेंटनर 57 रनों की पारी खेलने में कामयाब रहे। लेकिन यह दोनों मिलकर भी अपनी पारियों के चलते न्यूजीलैंड टीम को मैच जिताने में नाकाम रहे। वहीं गेंदबाजी के दौरान भारत की तरफ से सबसे अधिक विकेट मोहम्मद सिराज द्वारा लिए गए।

Read Also:-Shubman Gill के दोहरे शतक जड़ने के बाद जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार सारा, मीम्स देखने के बाद नहीं रोक सकेंगे हंसी