IND vs NZ : सीरीज जीतने से टीम इंडिया के खिलाड़ियों की खुशी देख  Hardik Pandya हुए प्रसंन्न वायरल वीडियो

IND vs NZ : न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की T20 सीरीज मे़ बारिश के खलल के बाद भी Hardik Pandya की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम 1-0 से जीत हासिल करने में कामयाब रही। 22 नवंबर को टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें लगातार बारिश ने अपना खलल डाला, लेकिन बारिश के लाख खलल डालने के बाद भी टीम इंडिया यह सीरीज जीत गई, और उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

टीम इंडिया की जीत का वीडियो हुआ वायरल

भारत बनाम न्यूजीलैंड मुकाबले में 1-0 से टीम इंडिया मैच जीतने में कामयाब रही। जिसके तीसरे मैच में बारिश की खलल से वेलिंगटन के मैदान पर पहला मैच रद्द कर दिया गया, वहीं दूसरे मैच के दौरान माउनगनुई में टीम इंडिया के द्वारा 65 रनों से जीत हासिल की गई। वही एक पूरी और दूसरी पारी के 9 ओवर के बाद तीसरा मैच ड्रा रहा, जिसके बाद सीरीज में 1-0 से टीम को जीत मिल सकी। तीसरे मैच के दौरान गेंदबाज मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह चार चार विकेट लेते हुए अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहे।

इस जीत के बाद मैच के कप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी बाकी की टीम के खिलाड़ियों का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हार्दिक पांड्या और कोच वीवीएस लक्ष्मण एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं। और विरोधी टीम के खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ के द्वारा भारतीय टीम को बधाइयां दी जा रही हैं।

टीम के युवा खिलाड़ियों द्वारा इस जीत का जमकर जश्न मनाया गया, जिसमें हार्दिक पांड्या को एक नए अंदाज में देखा गया वही सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन सहित पूरी भारतीय टीम खुश नजर आई। फैंस के द्वारा सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

टीम इंडिया ने 1-0 से जीती सीरीज

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टी-20 सीरीज को टीम इंडिया 1-0 से अपने नाम करने में कामयाब रही। 22 नवंबर मंगलवार को दोपहर 12 बजे इस सीरीज का आखिरी मैच खेला गया। न्यूजीलैंड टॉस जीतकर 19.4 ओवर के दौरान 160 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जिसके बाद बारिश के चलते मैच को रोकना पड़ा और जैसे ही बारिश तेज हुई मैच को अंपायर ने ड्रा घोषित कर दिया।

Read Also:-World Cup 2023 के लिए भारत को मिला धुरंधर बल्लेबाज, मुश्किल में रोहित शर्मा और केएल राहुल