IND vs NZ:- भारत न्यूजीलैंड सीरीज से पहले एक बुरी खबर, चोट के चलते सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी हुआ पूरी सीरीज से बाहर

IND vs NZ:- 9 जनवरी से न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसका समापन 13 जनवरी को होना है। भारत का दौरा भी इसके तुरंत बाद न्यूजीलैंड करेगी। भारतीय टीम के खिलाफ कीवी टीम भी तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। लेकिन सीरीज खेलने से पहले ही कीवी टीम के लिए एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसको सुनने के बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जी हां कीवी टीम के एक घातक गेंदबाज चोट का शिकार हो चुके हैं।

वनडे सीरीज से पहले ही कीवी टीम का खिलाड़ी हुआ चोटिल

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मेट हेनरी पेट मांसपेशियों के खिंचाव के कारण भारत और पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं। उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन ही काफी चोट लग गई, जिसकी पुष्टि उनके कोच गैरी स्टीड ने की। वहीं न्यूजीलैंड क्रिकेट एजेंसी द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई।

अधिकारिक टि्वटर अकाउंट से मिली जानकारी

न्यूजीलैंड के अधिकारिक टि्वटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए उनके टीम से बाहर होने की जिम्मेदारी दी है, और इसके साथ लिखा है कि,

“दूसरे टेस्ट के पांचवें दिन कराची में मैट हेनरी पेट के खिंचाव के चलते स्वदेश लौट जाएंगे, और पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में शामिल नहीं हो रहे हैं। उनके साथ-साथ टेस्ट टीम के अन्य सदस्य भी इसमें भाग नहीं लेंगे। जल्द ही पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाली वनडे टीम में रिप्लेसमेंट की पुष्टि की जाएगी।”

भारत- पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कीवी टीम

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए चुनी गई कीवी टीम में शामिल खिलाड़ियों में केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लाथम, फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन ,डेरिल मिशेल, हेनरी निकोलस, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिप्ले, ईश सोढ़ी, टिम साउदी और ब्लेयर टिकनर के नाम शामिल है।

Read Also:-Ranji Trophy : इस घातक ऑलराउंडर के आगे नहीं टिक सकते अच्छे-अच्छे खिलाड़ी, रवींद्र जडेजा के जैसे ही 1 ओवर में मैच का रुख बदलने की रखता है काबिलियत