IND vs ENG :Virat Kohli को देख बौखला उठे फैंस चिल्लाए Kohli ......Kohli

IND vs ENG : T20 World Cup के दौरान भारत के पूर्व कप्तान Virat Kohli अपनी बेहतरीन और शानदार फॉर्म में वापस लौट आए हैं। उनका बल्ला दमदार प्रदर्शन करते हुए ताबड़तोड़ रन ठोकने में कामयाब रहा है। वही World Cup की 5 पारियों में उनके द्वारा तीन अर्धशतक भी जड़े जा चुके हैं, जिसमें 64, 62 और 82 की नाबाद पारी भी मौजूद है। अब 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ ‌एडिलेड ओवल में होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले की तैयारियों में विराट कोहली लगे पड़े हैं। विराट कोहली के चाहने वाले फैंस ऑस्ट्रेलिया में ट्रैवल कर रहे विराट कोहली की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा मंगलवार को सामने आया।

कोहली के फैंस नजर आए उतावले

एक रेस्टोरेंट के बाहर एडिलेड में विराट कोहली को देखा गया, जोकि चारों तरफ से सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए थे। लेकिन जैसे ही वह बाहर निकले उनके चहेते फैंस ने कोहली – कोहली बोलकर चिल्लाना शुरू कर दिया। वाइट पैंट और ब्लू शर्ट में नजर आने वाले कोहली जैसे ही थोड़ा आगे बढ़े कुछ युवा उनके साथ अपनी सेल्फी लेने के लिए उतावले दिखाई दिए। सुरक्षाकर्मियों द्वारा बेकाबू होते फैंस से विराट कोहली को बचाने के लिए काफी कोशिशें की गई। लेकिन जैसे ही कोहली बस में चढ़ गए एक महिला ओ माय गॉड कहते नजर आई। विराट कोहली की मात्र एक झलक देखकर ही वह इतनी अधिक प्रसन्न थी कि अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए उसके पास शब्द नहीं थे।

इंग्लैंड से मुकाबले के लिए है, तैयार

इंग्लैंड से मुकाबला करने के लिए टीम इंडिया अपनी पूरी तैयारी कर चुकी है। मंगलवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने अपना भरपूर दम दिखाया और इसके साथ साथ धमाकेदार शॉट भी लगाए। उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी को देखने के बाद फैंस काफी प्रसन्न नजर आ रहे हैं। और सेमीफाइनल के दौरान बल्ले से रनों की बरसात की उम्मीद भी लगाए बैठे हैं। अब तक के रिकॉर्ड की बात करें, तो भारत और इंग्लैंड के बीच अब तक T20 वर्ल्ड कप के दौरान तीन मुकाबले हो चुके हैं, जिसमें 2 में भारतीय टीम जीत हासिल कर सकी है। जबकि इंग्लैंड को मात्र एक मैच के दौरान ही जीत का सामना करना पड़ा। सबसे दिलचस्प तो यह देखना होगा, कि क्या भारतीय टीम सेमीफाइनल जीतकर 15 साल बाद एक बार फिर से खिताब हासिल करने में कामयाब होती है, अन्यथा नहीं।

Read Also:-India vs England : सेमीफाइनल से पहले आई भारत के लिए एक Good News , इंग्लैंड को हुई टेंशन