IND vs BAN : मेहंदी हसन मिराज से मैदान पर भिड़े विराट कोहली, सिराज ने दिया यह जवाब

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच हमेशा मैच के दौरान गर्मा- गर्मी का माहौल बना ही रहता है, कई ऐसे पल भी आते हैं, जहां दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच आपस में एक दूसरे के साथ भिड़ंत भी हो जाती है दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भी ऐसे ही कुछ पल सामने आए थे, जहां दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में एक दूसरे के साथ भिड़ गए थे और मैदान पर काफी गहमागहमी का माहौल नजर आया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद सिराज ने बताया पूरा मामला

मैच के तीसरे दिन ऐसे ही पल सामने आए जब भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली मात्र 1 रन बनाकर ही मैच से आउट हो गए। विराट कोहली के आउट होने के बाद विराट कोहली और मेहदी हसन मिराज के बीच बहस शुरू हो गई।

मैच के दौरान घटित वाक्या के बारे में जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद सिराज से सवाल किए गए, तो जवाब में उन्होंने कहा कि

“अगर मैं सच कहूं, तो मैं उस समय आइस बाथ ले रहा था, मैं कसम खाता हूं कि मुझे उस बारे में कुछ भी नहीं पता”

शाकिब ने कराया मामला शांत

आपको बता दें कि मैच के तीसरे दिन के तीसरे सेशन का यह पूरा मामला है। जहां मेहंदी हसन मिराज द्वारा विराट कोहली को 1 रन के स्कोर पर शॉट लेग पर मोमिनुल हक के हाथों कैच थमा कर आउट किया गया था। बांग्लादेशी खिलाड़ी विराट कोहली के आउट होने के बाद जमकर जश्न मनाते नजर आए।

विराट कोहली बांग्लादेशी खिलाड़ियों के जश्न को देखने के बाद आग बबूला हो उठे। जिसके चलते उनकी बांग्लादेशी खिलाड़ियों के साथ तकरार भी हो गई, लेकिन बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन और अंपायर द्वारा मामले को शांत कराते हुए मैच को आगे बढ़ाया गया था।

Read Also:-IND vs BAN: अश्विन के चौका जड़ते ही निकले बांग्लादेशी खिलाड़ियों के आंसू, केएल राहुल खुशी से झूम उठे