IND vs BAN: अश्विन के चौका जड़ते ही निकले बांग्लादेशी खिलाड़ियों के आंसू, केएल राहुल खुशी से झूम उठे

IND vs BAN: दिलों की धड़कन बढ़ा देने वाला भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहे दूसरे टेस्ट मैच का समापन रविवार को हो गया। जिसमें भारत 3 विकेट से जीत हासिल कर सका। इस जीत का महत्व पूर्ण श्रेय रविचंद्रन अश्विन को जाता है। रविचंद्रन अश्विन शानदार 42 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए मैच में 4 विकेट हासिल कर लिए, उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन के चलते उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ के पुरस्कार से भी नवाजा गया।

भारत की जीत पर केएल राहुल का रिएक्शन

मैच के चौथे दिन भारत के ऊपर संकट के बादल मरणा रहे थे। इस मैच के दौरान एक समय ऐसा भी आया, जब भारत का स्कोर 74 रनों पर 7 विकेट हो गया। इसके बाद ऐसा प्रतीत हो रहा था, कि अब भारत के हाथ से यह मैच निकल जाएगा, लेकिन श्रेयस अय्यर और आर अश्विन अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते 8वें विकेट के लिए 71 रनों की अविजित साझेदारी की, और नाबाद 42 रनों की आर अश्विन ने पारी खेली।

मैच के आखिरी में आर अश्विन भारत के लिए विनिंग शॉट खेलने में कामयाब रहे। अश्विन के विनिंग शॉट खेलते ही ड्रेसिंग रूम में खुशी की लहर छा गई, ड्रेसिंग रूम में बैठे कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान केएल राहुल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, और वह मारे खुशी के झूमने लगे। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

भारत की अगली सीरीज होगी आस्ट्रेलिया से

भारत को विश्व चैंपियनशिप के लिहाज से यह सीरीज बहुत ही महत्वपूर्ण थी, अब भारत इस जीत के साथ अंक तालिका के दूसरे स्थान पर मौजूद है। और उसके अंक 58.93 हैं। 76.92% पॉइंट के साथ ऑस्ट्रेलिया पहले स्थान पर है।

वहीं दोनों टीमों की सीरीज एक दूसरे के विरुद्ध नजर आ रही है, और यह फरवरी-मार्च में शुरू होगी। यह सीरीज बहुत ही रोमांचक होने की उम्मीद जताई जा रही है। यही सीरीज इन दोनों के फाइनल में खेलने और ना खेलने का स्क्रिप्ट लिखने में सहायता करेगी।

Read Also:-T.V एक्ट्रेस Tunisha की आत्महत्या के मामले में को-स्टार शीजान खान हुए गिरफ्तार, मां ने दर्ज कराई एफआईआर