IND vs BAN: Indian Team में दूसरे टेस्ट में नजर आएंगे बड़े बदलाव, इस दिग्गज को 12 साल बाद मिलेगा मौका

IND vs BAN : 22 दिसंबर से ढाका में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जाएगा। जिसमें मंगलवार को दोनों टीमें इस मैच के लिए ढाका पहुंच चुकी है। यह टेस्ट मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत अधिक महत्वपूर्ण होने वाला है। भारतीय टीम इस कॉन्बिनेशन के साथ दूसरे टेस्ट मैच के लिए मैदान पर उतर सकती है। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं।

बल्लेबाजी में नहीं किये गए बदलाव

भारतीय बल्लेबाजों का टेस्ट मैच के दौरान बल्लेबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन रहा है‌। जहां पहली पारी में श्रेयस अय्यर 86 और चेतेश्वर पुजारा 90 रनों की पारी खेलने में कामयाब रहे, वहीं दूसरी पारी में नाबाद 102 रन पुजारा और 110 रनों की शुभमन गिल द्वारा शतकीय पारी खेली गई। इसके अतिरिक्त इस मैच में ऋषभ पंत का भी प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा है।

जिसके चलते इसी बल्लेबाजी के साथ भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच में भी मैदान पर उतर सकती है। दूसरे टेस्ट मैच के दौरान भी भारतीय टीम इसी तरह से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का प्रयास करेगी।

रविचंद्रन अश्विन के स्थान पर जयदेव उनादकट हो सकते हैं शामिल

दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एकमात्र बदलाव यह किया जा सकता है, कि आर अश्विन के रिप्लेस पर जयदेव उनादकट जोकि 12 सालों बाद भारतीय टेस्ट टीम में अपनी वापसी कर सके हैं, घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए वह यहां तक पहुंचने में कामयाब रहे हैं। तो उनकी फार्म का टीम अवश्य फायदा उठाना चाहेगी इन्हीं कारणों के चलते दूसरे टेस्ट मैच में आर अश्विन के रिप्लेस पर जयदेव उनादकट को शामिल किया जा सकता है।

पिछले टेस्ट मैच के दौरान भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव द्वारा 8 विकेट लेते हुए अपने बल्ले से 40 रन भी बनाए गए। तो वही दूसरे टेस्ट मैच में भी उनका खेलना लगभग तय है। उनके अतिरिक्त अक्षर पटेल भी दूसरी पारी के दौरान 4 विकेट लेते हुए अपनी फार्म में वापसी करने के संकेत दे रहे हैं, तो ऐसी स्थिति में उनका भी खेलना लगभग तय माना जा रहा है।

Read Also:-Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर जताया प्यार, शेयर किया रोमांटिक वीडियो