IND vs NZ : तीसरे ODI Series में विराट और रोहित की जगह टीम इंडिया में यह दो खिलाड़ी होंगे शामिल

IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज (ODI Series) का तीसरा और अंतिम मुकाबला कल 24 जनवरी (मंगलवार) को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। क्रिकेट एक्सपर्ट्स और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है, कि भारतीय टीम में तीसरे वनडे के दौरान कुछ बदलाव किए जा सकते हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है, कि वनडे सीरीज के अंतिम मुकाबले में टीम के सबसे बड़े 2 खिलाड़ी स्वयं को आराम दे सकते हैं।

रोहित शर्मा और विराट कोहली लेंगे आराम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे एकदिवसीय मुकाबले के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सुपर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी बाहर हो सकते हैं। इन दो बड़े खिलाड़ियों का इस सीरीज से बाहर होने का मुख्य कारण 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज है।

जोकि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के अंतर्गत होगी। इसी सीरीज से इस बात का फैसला किया जाएगा, कि भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले तक पहुंच सकेगा, या नहीं। यहां तक की रणजी ट्रॉफी में पूर्व खिलाड़ियों द्वारा विराट कोहली और रोहित शर्मा के खेलने तक को कहा गया है।

रणजी खेलने की सलाह वसीम जाफर ने दी

अगर क्रिकेट एक्सपर्ट्स की बात सच साबित हुई, और तीसरी वनडे सीरीज से कप्तान रोहित शर्मा बाहर हुए , तो फिर इस टीम की कमान उपकप्तान हार्दिक पांड्या को ही संभालना पड़ेगा।

हार्दिक पांड्या T20 सीरीज के दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ भी कप्तानी करते नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ बीसीसीआई भी हार्दिक पांड्या में देश का अगला कप्तान तलाशने में लगी हुई है।

Read Also:-KL Rahul का पहला प्यार अथिया शेट्टी नहीं बल्कि रही यह हसीना