Sachin Tendulkar: इंडियन क्रिकेट टीम में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को भारतीय बेस्ट डेथ ओवर्स का माना जाता हैं, इनकी गिनती दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है, लेकिन हाल ही में क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर जो कि मुंबई इंडियंस के कोच है उन्होंने भारतीय गेंदबाज डेथ ओवर्स का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी किसी और को बता दिया है. सचिन तेंदुलकर ने इस खिलाड़ी की तारीफ भी की है आइए जाने किस खिलाड़ी को सचिन ने कहा बेहतरीन डेथ ओवर्स स्पेशलिस्ट…..

दरअसल सचिन तेंदुलकर ने एक यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, हर्षल पटेल पिछले कुछ सालों में जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं। वो कबील ए तारीफ है. हर्षल पटेल ने पिछले कुछ सीजन काफी अच्छी गेंदबाजी की है. जिससे देखकर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि वो भारतीय क्रिकेट के लिए अनमोल रत्न साबित हो सकते हैं.

हर्षल पटेल को इंडिया के बेहतरीन डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करने वाले खिलाड़ियों में से एक बताया है और काफी शक्तिशाली खिलाड़ी भी माना है. आगे सचिन ने कहा के-हर्षल पटेल की गेंदबाजी में लीग के हर मैच के साथ काफी सुधार हुआ है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह अपनी विविधता को खूबसूरती से छिपाने में सक्षम हैं। मुझे ऐसा लगता है कि जब भारतीय डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने वाले खिलाड़ियों की बात आती है तो वो भारतीय गेंदबाजों में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं”