Hardik Pandya इस घातक खिलाड़ी को हर मैच की प्लेइंग इलेवन में देंगे चांस

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज की शुरुआत आज 3 जनवरी से होने जा रही है। जिसकी कप्तानी की बागडोर Hardik Pandya संभालेंगे। इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को चांस दिया गया है। जो घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में बेहतरीन और शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। ऐसे में कप्तानी की बागडोर संभाल रहे हार्दिक पांड्या इस समय प्लेइंग इलेवन के दौरान एक ऐसे खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करेंगे, जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों की ही काबिलियत रखता हो , और दोनों से ही कहर मचाने का दम रखता हो।

इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

यहां भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी के बारे में बात की जा रही है, वह कोई और नहीं, बल्कि वाशिंगटन सुंदर है। इस खिलाड़ी के अंदर एक ऑलराउंडर खिलाड़ी के सभी गुण मौजूद हैं। इन्हीं कारणों के चलते इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में चांसेस दिए जा रहे हैं। सिचुएशन को देखते हुए इस खिलाड़ी पर हार्दिक पांड्या बहुत बड़ा दांव खेल सकते हैं।

तीनों ही फॉर्मेट में किया टीम का प्रतिनिधित्व

वाशिंगटन सुंदर द्वारा भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया गया है। इस खिलाड़ी द्वारा चार टेस्ट मैचो में 265 रन और 6 विकेट हासिल किए गए हैं। इसके साथ ही 12 वनडे में यह खिलाड़ी 212 रन और 14 विकेट अपने नाम करने में कामयाब रहा। वही टी-20 मैचों में भी उनके द्वारा 45 रन और 26 विकेट हासिल किए गए हैं। देखने के बाद माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को एक बार अपनी टीम में चांस देकर इस पर बहुत बड़ा दांव खेल सकते हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर वाशिंगटन सुंदर द्वारा अपना आखिरी टी-20 मैच हार्दिक पांड्या की कप्तानी के दौरान ही खेला गया था।

सीरीज के लिए भारतीय टीम स्क्वाड

सीरीज के लिए भारतीय टीम स्क्वाड में सम्मिलित खिलाड़ियों में पहले टी-20 मैच के लिए टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड, शुभ्मन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, शिवम मावी को मौका दिया गया है.

Read Also:-14 बार मां बनने की कोशिश करने वाली यह TV Actress हर बार रही नाकाम, अब जाकर बनी है दो बच्चों की मां