Untitled 1 Recovered Recovered 4 Hardik Pandya को कप्तान बनाना चाहिए, वो धोनी जैसे हो रहे हैं, इस क्रिकेटर ने दिया यह बयान

Hardik Pandya: जबसे टीम इण्डिया में स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) वापस लौटे हैं, हर कोई उनके बारे में ही बात कर रहा है, हाल ही में पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने हार्दिक पंड्या को लेकर बड़ा बयान दिया है, आइये जाने,

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह से जब पूछा गया कि, कि क्या हार्दिक पंड्या को टी-20 टीम की कमान सौंपनी चाहिए? इस पर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा- बिल्कुल, क्योंकि वह एक तरह से महेंद्र सिंह धोनी की तरह होने लगे हैं. हार्दिक पंड्या को बिल्कुल कप्तानी करनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने खुद को एक नए इंसान के तौर पर बदल लिया है. वह महेंद्र सिंह धोनी की तरह बन गए हैं, वह बल्लेबाजी करते वक्त शांत दिखते हैं और अपनी काबिलियत पर पूरा विश्वास रखते हैं.

दरअसल पंड्या ने टी-20 वर्ल्डकप 2021 के दौरान अपने खेल से सबको हतोत्साहित कर दिया था, लेकिन अब उनके शानदार वापसी से हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

वही जब कप्तान रोहित शर्मा से ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की वापसी के बारे में जब पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि,
“हां, उन्होंने (भारत की तेज गेंदबाजी) पिछले एक-एक साल में काफी लंबा सफर तय किया है और उन्होंने अलग-अलग परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढाल लिया है। जब से उसने (हार्दिक) वापसी की है, वह शानदार रहा है। जब वह टीम का हिस्सा नहीं था, तो उसने सोचा कि उसे अपने शरीर और अपने फिटनेस के लिए क्या करने की जरूरत है, और अब वह आसानी से 140+ की स्पीड से गेंदबाजी कर रहा है”।