Hardik Pandya: आई पी एल 2022 में दो नई टीमों का भी मैदान में उतरना हुआ, उन्हीं में से एक है कप्तान हार्दिक पंड्या की टीम गुजरात टाइटंस. हाल ही में आईपीएल का आगाज़ हुआ, आईपीएल का यह सीज़न इतना धमाकेदार रहा इस बार आईपीएल को 5 साल बाद एक नया चैंपियन मिल गया है. इस बार दो नई टीमों ने आईपीएल में हिस्सा लिया। नई टीम गुजरात टाइटनस ने भी हिस्सा लिया, गुजरात टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे थे. जैसा कि हम सब जानते हैं कि हार्दिक की टीम ने जीत हासिल की है.

इस साल गुजरात ने आईपीएल की दुनिया में डेब्यू किया था जहां पर उनका आखिरी मैच राजस्थान रॉयल्स के साथ था और इस दौरान गुजरात ने 7 विकेट से करारी हार देते हुए राजस्थान पर जीत का डंका बजाया है और ऐसा करने वाली गुजरात की टीम आईपीएल का खिताब जीतने वाली कुल 7वीं टीम बनी है। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो गया कि लोगों को हार्दिक पांड्या के अंदर महेंद्र सिंह धोनी की झलक दिख रही है.

दरअसल जैसे ही टीम को आईपीएल की ट्रॉफी मिलती है वह देख सबको धोनी की याद आ जाती हैं. हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह अपनी टीम की जीत का श्रेय अपने साथियों को दिया उन्होंने अपनी ट्रॉफी को अपने साथियों को थमा दिया।

हार्दिक पांड्या के अंदाज़ को देखकर यूजर ने ट्विटर पर लिखा है हार्दिक पांड्या ने ट्रॉफी यंगस्टर्स को दे दी है और खुद कोने में चले गए है। हम सब ने देखा है। वही अंजलि ने कहा है आईपीएल ट्रॉफी को देने कप्तान के कोने में खड़े होने और उनके साथ सेलिब्रेशन करने की परंपरा हमेशा बरकरार रहेगी.