कप्तान बनते ही Hardik Pandya ने बदले अपने तेवर, दिखने लगा घमंड

भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर कहलाने वाले Hardik Pandya भारत के एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। इस समय भारत के पास रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या जैसे दो 3डी फॉर्मेट रखने वाले दो बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं। BCCI हार्दिक पांड्या को भारत के नए कप्तान के रूप में भी देख रही है। उन्होंने आईपीएल में अपनी टीम गुजरात टाइटंस को पहला खिताब भी जिताया था। जिसके इनाम के रूप में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के नियमित लिमिटेड ओवर के उप कप्तान बनाए गए हैं।

अपनी कप्तानी के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ हुई T20 सीरीज में भी उन्होंने भारत को जीत दिलाई है। हार्दिक पांड्या अपनी नई टीम में बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। विशेष रुप से टी-20 फॉर्मेट में उनका बेहतरीन प्रदर्शन आने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए अच्छा संकेत देते नजर आ रहा है।

हार्दिक को हो गया घमंड

अपने इंजरी के बाद से NCA में काफी समय व्यतीत करने के बाद अपनी फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करते हुए जब हार्दिक पांड्या ने ‌अपनी वापसी की, तो वह बहुत ही शानदार रही जिसके चलते उनकी ब्रांड वैल्यू में भी काफी बढ़ोतरी हुई है।

हार्दिक पांड्या ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी विशेषकर नई गेंद से सबको जमकर प्रभावित किया है। जब रोहित शर्मा की वापसी पर उनसे सवाल पूछा गया, तो उन्होंने बताया, कि उन्हें अपने विचारों को रोहित की वापसी से शेयर करने का मौका मिल सकेगा। जिसके चलते मैं अपने ऊपर ध्यान केंद्रित कर पाऊंगा। लोगों का कहना है कि हार्दिक पांड्या को शोहरत का शुरूर चढ गया है।

विवादों से घिरे हार्दिक पांड्या

हार्दिक और विवादों का संबंध चोली दामन का माना जाता है। फिर चाहे वह कॉफी विद करण का प्रकरण संबंधी विवाद हो, या अपनी निजी जिंदगी को लेकर कोई विवाद हो। हार्दिक पांड्या हमेशा विवादों के घेरे से घिरे नजर आते हैं।

Read Also:-जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं, क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar देखिए खूबसूरत बंगले की तस्वीर