Good News for BGMI: आप भी बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) के दिवाने हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि हाल ही में क्राफ्टन (Krafton) ने गेम प्लेयर्स के लिए क्रिसमस इवेंट्स लॉन्च किए हैं. BGMI को लेटेस्ट 1.8 अपडेट के साथ नए गेम मोड और सीजनल इंवेंट्स मिले हैं. इन अपडेट्स को आप Google Play Store और App Store पर लाइव कर दिया गया है.

क्राफ्टन (Krafton) ने जोड़े ये 6 इवेंट्स

क्राफ्टन (Krafton) ने बीजीएमआई (BGMI) में 6 सबसे पॉपुलर गेम मोड को फिर से खोलने का फैसला लिया है. यह कई कॉस्ट्यूम सेट्स और विंटर थीम वाले RPM6 वेपन स्किन भी पेश करता है.

रिएक्ट सर्वाइवल मोड भी जोड़ा

कंपनी ने इन इवेंट्स में रिएक्ट सर्वाइवल मोड को भी जोड़ा है. स्क्विड गेम (Suid Game) से प्रेरित होकर रेड लाइट और ग्रीन लाइट गेम में कंप्लीट करने के लिए प्लेयर्स को अलग-अलग नंबरों वाले नीले रंग के ट्रैक सूट पहनने के लिए मिलते हैं. इस गेम में प्लेयर्स को एक बड़े खरगोश से बचते हुए फिनिश लाइन तक पहुंचना है.

नया रॉयल पास भी जोड़ा गया है

कंपनी की ओर से नए मोड में नया रॉयल पास भी जोड़ा गया है. यह कई थीम वाली वेपन स्किन और कॉस्ट्यूम सेट्स ऑफर करता है. प्लेयर्स गेम की इन-गेम करेंसी 360 UC चुकाकर स्नो सांता मॉन्स्टर सेट, स्नो मॉन्स्टर सांता UAZ और फ्रोजन गार्जियन सेट खरीद सकते हैं.

6 पुराने मोड दोबारा ओपन

इस नए अपडेट के तहत कंपनी ने 6 पॉपुलर मोड को फिर से ओपन कर दिया है. अब मैच से पहले होने वाली तैयारी के समय प्लेयर्स मेट्रो रॉयल मोड Metro Royale Mode को ज्वाइन कर सकते हैं. यहां से प्लेयर्स ढेर सारा सामान लूट सकते हैं.