Suryakumar Yadav की तारीफ में Gautam Gambhir के ट्वीट पर भड़क उठे फैंस, बोले भला-बुरा

भारत के पूर्व क्रिकेटर Gautam Gambhir कभी अपने क्रिकेट से जुड़े बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो कभी अपनी राजनीति से जुड़े बयानों को लेकर। एक बार फिर से यह खिलाड़ी सुर्खियों में छाया हुआ है, इस बार गौतम गंभीर अपने क्रिकेट से जुड़े बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में आए हुए हैं, जो भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे T20 मैच के बाद उन्होंने दिया है।

सूर्या की तारीफ में किया ट्वीट

अपने करियर में Suryakumar Yadav भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे T20 मैच के दौरान शतक जड़ने में कामयाब रहे्। सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन 112 रनों की पारी खेली। जिसमें उन्होंने 200 से अधिक स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी। उनकी इस पारी की सभी लोगों के द्वारा जमकर तारीफें की गई।

गौतम गंभीर ने भी सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन पारी की बहुत तारीफ की, और उनकी तारीफ में एक ट्वीट करते हुए लिखा

“क्या बेहतरीन पारी थी, सूर्यकुमार यादव। अब इस खिलाड़ी को टेस्ट क्रिकेट में मौका देने का समय आ गया है”।

गौतम गंभीर के इस ट्वीट को देखने के बाद उनके कई फैंस द्वारा इसे आड़े हाथों लेते हुए इस ट्वीट की जमकर आलोचना भी की गई।

फैंस ने लगाई क्लास

गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर कई फैंस के द्वारा तो ट्वीट करते हुए इसका जवाब दिया गया। जहां उनके एक यूजर्स द्वारा लिखा गया,

“गौती आपसे काफी बेहतर की उम्मीदें लगाई गई थी। वह टीम क्यों बनाते है? जो रणजी क्रिकेट में रन बना रहे हैं। उनका क्या। उदाहरण के रूप में सरफराज? अगर किसी भी खिलाड़ी को वाइट बॉल की फार्म के आधार पर बिल्कुल अलग ही खेल के लिए चुना जाएगा, तो यह इसका सही उदाहरण कभी साबित नहीं होगा।”

वही एक दूसरे यूजर अल्फाज ने लिखा की आप सरफराज और अन्य रणजी खिलाड़ियों के बारे में बातचीत क्यों कर रहे हैं। जबकि आपके पास पहले से ही बिहारी मौजूद हैं। कृपया टेस्ट में हम उसे नहीं चाहते हैं और ना ही वनडे में भी।

वहीं गौतम गंभीर को जवाब देते हुए एक और यूजर्स द्वारा लिखा गया किस आधार पर क्या T20 क्रिकेट के लिए टेस्ट चयन का पैमाना अच्छा खेलना होता है। रणजी ट्रॉफी में सरफराज ऐसे लोग कितनी मेहनत क्यों कर रहे हैं। सभी खिलाड़ियों को प्रत्येक प्रारूप में सम्मिलित होना चाहिए, उसे T20 विशेषज्ञ बनकर उभरने दे।

Read Also:-श्रीलंका के दिग्गज ऑलराउंडर Hardik Pandya की कप्तानी देख, हुए उनके फैन, बताया मास्टर प्लानर