Bharat Gossips | Bharat Gossips | Bharat Gossips

बीच मैदान पहुंचे फैन ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गिराया, भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा में भारी चूक- वायरल

भारतीय ओपनर रोहित (Rohit Sharma) स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे और एक फैन ने उनके पैर छूने के लिए भारी सुरक्षा तैनात होने के बावजूद खेल के बीच में मैदान पर पहुंचने में सफल हो गया और रोहित के पास पहुंचकर उनके पैरों में लोट गया। 

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पुणे में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट में टीम की सुरक्षा में भारी चूक सामने आया है।

टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को मैच के दौरान एक फैन महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में तैनात सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए मैदान में घुसने में कामयाब हो गया और वह रोहित शर्मा से मिलने उनके पास बीच मैदान में जा पहुंचा।

अचानक मैदान पर पहुंचे इस युवक की वजह से रोहित शर्मा को संभलने का बिल्कुल भी मौका नहीं मिला।इससे पहले रोहित (Rohit Sharma) खुद को संभाल पाते, मैदान पर युवक ने उनके पैर पकड़ लिए, इसकी वजह से रोहित अपना संतुलन खो बैठे और मैदान पर गिर पड़े। उनके साथ तस्वीर में अजिंक्य रहाणे भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले रोहित (Rohit Sharma) खुद को संभाल पाते, मैदान पर युवक ने उनके पैर पकड़ लिए, इसकी वजह से रोहित अपना संतुलन खो बैठे और मैदान पर गिर पड़े। उनके साथ तस्वीर में अजिंक्य रहाणे भी हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : RRB NTPC एडमिट कार्ड 2019: इस दिन होगा जारी, देखें परीक्षा की तिथियाँ

यह घटना उस समय हुई जब सेनुरान मुथुसामी के आउट होने के बाद वेरनान फिलेंडर मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आ रहे थे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी इस सीरीज के दौरान यह इस तरह की तीसरी घटना है।

इसे भी पढ़ें : फ्री में बंटे गोल गप्पे तो बेटे को भी साथ ले आईं अर्चना पूरन सिंह, कपिल शर्मा ने खोला राज- The Kapil Sharma Show वायरल Video

मोहाली में खेले गए टी-20 मैच में भी एक फैन सुरक्षा को तोड़ते हुए बीच मैदान विराट कोहली के पास पहुंच गया था। विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान भी एक फैन मैदान में घुस गया था और कप्तान विराट कोहली से हाथ मिलाया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

Air Pollution: धुएं से दिल्ली की हवा खराब, अभी और बिगड़ सकते हैं हालात!

Sun Oct 13 , 2019
दिल्ली में आज भी वायु की गुणवत्ता खराब (Air Pollution) रह सकती है. यह लगातार चौथा दिन होगा जब हवा में प्रदूषण का स्तर ‘खराब’ बना रहेगा. मिल रही आज वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 256 तक जा सकता है. शनिवार को यह 222 तक दर्ज किया गया था. हालांकि विशेषज्ञों […]
Air Pollution: Delhi's air deteriorated due to smoke, situation may worsen further!