Team India में हुई विराट कोहली जैसे दूसरे खिलाड़ी की एंट्री, मात्र 19 वर्ष की उम्र में किया था डेब्यू

Team India :दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे रणजी ट्रॉफी के तमिलनाडु और दिल्ली के बीच होने वाले मुकाबलों का तीसरा दिन तमिलनाडु के युवा बल्लेबाज प्रदोष रंजन पाल के नाम दर्ज रहा। यह खिलाड़ी मात्र 22 वर्ष की उम्र में ही अपना पहला शतक जड़ने में कामयाब रहा। इसके साथ-साथ दिल्ली के खिलाफ 124 रनों की बेहतरीन पारी भी खेली। फैंस को तो 22 वर्षीय इस खिलाड़ी में विराट कोहली की छवि नजर आती है। मात्र 19 वर्ष की उम्र में अपना पदार्पण करने वाला यह खिलाड़ी लंबे लंबे शॉट लगाने में जरा भी विश्वास नहीं करता है अपने स्कोरबोर्ड को यह खिलाड़ी उसी तरह से धीमे-धीमे बढ़ाता है, जिस प्रकार से भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली किया करते हैं।

करियर का पहला शतक जड़ा प्रदोष ने

मात्र 19 साल की उम्र में साल 2019 में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपना डेब्यू करने वाले प्रदोष द्वारा 3 साल के बाद रणजी ट्रॉफी में अपने फर्स्ट क्लास करियर के पहले शतक को जड़ा गया। अपनी शतकीय पारी के दौरान वह 16 चौके लगाने में कामयाब रहा।

अपनी शतकीय पारी के बाद कहा प्रदोष ने

“मेरे लिए यह बहुत खास पल है, क्योंकि 4 साल पहले मैंने अपना डेब्यू किया था। हालांकि मुझे अधिक मैच खेलने को नहीं मिल सके, मैंने उम्मीद जताई थी, कि जल्द ही मैं शतक बनाऊंगा, लेकिन मैं बहुत अधिक खुश हूं।”

तमिलनाडु ने ली 124 रनों की बढ़त

प्रदोष ने अपनी इस शतकीय की पारी के दम पर तमिलनाडु द्वारा पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 427 रन बनाकर घोषित की गई। पहली पारी के आधार पर दिल्ली 124 रनों की बढ़त हासिल कर सकी।

बता दें इसके पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली पहली पारी में 303 रन बनाने में कामयाब रही। उसकी तरफ से ध्रुव शौरे 66 रन, जयकरन सिंधु 57 रन और प्रियांशु बिजरन द्वारा 58 रनों की पारी खेली गई।

Read Also:-Palak Tiwari की वायरल हुई Off Shoulder Top तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल