लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन, कुछ इस तरह वक्त गुजार रहे क्रिकेटर्स! | Bharat Gossips

लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन, कुछ इस तरह वक्त गुजार रहे क्रिकेटर्स!

आज हर कोई कोरोना वायरस के चलते अपने-अपने घरों में कैद है फिर चाहे वो आम आदमी हो या कोई स्टार। जी हां! इन दिनों क्रिकेर्टस भी अपने घरों में ही रहकर समय बिता रहे हैं। विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा संग कुछ ऐसे समय बिता रहे हैं।

शिखर धवन के साथ ‘प्यार और मस्ती’

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर काफी मजाक मस्ती की है। अपनी पत्नी और बेटे के साथ, धवन नियमित रूप से वीडियो साझा करते रहे हैं, अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हैं। ज़ोरावर के साथ एक मजेदार स्पेरिंग सत्र से अपनी पत्नी के साथ एक हिंदी गीत पर अभिनय करने के लिए, धवन लॉकडाउन के बीच एक पूर्ण मनोरंजन कर रहे हैं। इसके साथ ही, 34 वर्षीय, एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में भी घातक बीमारी के बारे में जागरूकता फैला रहा है।

WhatsApp Image 2020 05 13 at 4.43.14 PM लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन, कुछ इस तरह वक्त गुजार रहे क्रिकेटर्स!

ये भी पढ़ें: अनिल कपूर को याद आए ऋषि कपूर तस्वीर सोशल मिडिया पर साझा की

युजवेंद्र चहल टिक्कॉक दिवा में बदल गए

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर एक आदर्श दिवा रहे हैं। 29 वर्षीय लॉकडाउन टिक्कॉक की दुनिया में शामिल हो गया और खुद के मज़ेदार वीडियो के साथ, चहल इन कठिन समय के दौरान अपने प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान ला रहे हैं।

WhatsApp Image 2020 05 13 at 4.45.58 PM लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन, कुछ इस तरह वक्त गुजार रहे क्रिकेटर्स!

डेविड वार्नर का परिवार भी मनोरंजन करने वालों में शामिल हैं

चहल की तरह ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर भी ऑस्ट्रेलिया में तालाबंदी के दौरान सोशल मीडिया ऐप टिक्कॉक में शामिल हुए। तब से डेविड नियमित रूप से अपने परिवार के साथ उल्लसित वीडियो अपलोड कर रहा है। वॉर्नर अपनी तीन बेटियों और पत्नी के साथ लॉकडाउन के समय का सही उपयोग कर रहे हैं।

WhatsApp Image 2020 05 13 at 4.49.17 PM लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन, कुछ इस तरह वक्त गुजार रहे क्रिकेटर्स!

ये भी पढ़ें: रजनीकांत की दिवाली पर होगी रिलीज़ (Pongal 2021), स्क्रीन पर होगी हिट..

मनोरंजन ‘quarantinelife’ with Aaron Finch

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच सोशल मीडिया पर अपने बल्लेबाजी साथी डेविड वार्नर को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वार्नर की तरह फिंच भी वेब पर एक मनोरंजन की होड़ में हैं। मस्ती गाने से लेकर प्रसिद्ध हॉलीवुड फिल्मों के संवादों की नकल करने तक, रह तक से आपके फॉलोवर्स का मनोरंजन कर रहे हैं

WhatsApp Image 2020 05 13 at 4.54.09 PM लॉकडाउन के दौरान मनोरंजन, कुछ इस तरह वक्त गुजार रहे क्रिकेटर्स!

admin

Next Post

COVID-19 आर्थिक पैकेज में गरीब, भूखे प्रवासी श्रमिकों के लिए कुछ भी नहीं है: P Chidambaram

Wed May 13 , 2020
चिदंबरम (P Chidambaram) ने कहा कि केंद्र के COVID-19 आर्थिक प्रोत्साहन पैकेज में लाखों गरीब और भूखे प्रवासी श्रमिकों के लिए कुछ भी नहीं था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने बुधवार को कहा कि केंद्र के COVID-19 आर्थिक प्रोत्साहन पैकेज में लाखों गरीब और भूखे प्रवासी कामगारों के […]
COVID-19 economic package does nothing for poor, hungry migrant workers: P Chidambaram