Dhoni: भारत देश में क्रिकेट को लेकर अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है, देश में क्रिकेट प्रेमी क्रिकेटर्स के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगाने तैयार हो जाते हैं. क्रिकेटर्स अपनी मेहनत की दम पर करोड़ों रूपए कमाते हैं, आज के समय में कई बॉलीवुड और क्रिकेटर्स तो ऐसे है जिनके पास वर्तमान समय मे खुद का प्राइवेट प्लेन है जिसकी कीमत करोड़ो अरबो में है. बेहतरीन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोविंग बहुत शानदार है. धोनी को आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है और धोनी ही उन गिने-चुने क्रिकेटर्स में से है जिनके पास खुद का प्राइवेट प्लेन है जिसकी कीमत करोड़ो में है. हाल ही में धोनी ने अपने सफर के बारे में खुलकर बात की.

ये भी पढ़ें- ऑउटफिट की वजह से Kajol हुई ट्रोल, वायरल हो गई फोटोज

महेंद्र सिंह धोनी ने इस बात का खुलासा किया और बताया- “पहली बार है जब मैं जिला संघ की सफलता के मौके पर आयोजित जश्न का हिस्सा बनने के लिए आया हूं। मैं अपने जिला क्रिकेट संघ राज्य को भी शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। क्रिकेटरों को अपने जिले का प्रतिनिधित्व करने में गर्व महसूस होना चाहिए। मैं इस बात पर बहुत फक्र महसूस करता हूं कि मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। लेकिन अगर मैं अपने जिले के स्कूल के लिए नहीं खेला होता तो शायद आज यहां तक पहुंचना मेरे लिए भी मूमकिन नहीं होता।”

बता दें. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का नाम ना सिर्फ सफल कप्तानों की लिस्ट में सबसे आगे है साथ ही आईसीसी की तीनो ट्रॉफियों को अपने नाम किया है साल 2007 में एम एस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप जीता था.

ये भी पढ़ें- जमकर बोल्ड सींस देने वाली Esha Gupta ने बताया कैसे शूट करती है इंटिमेट सीन…