Team India को मिला रवींद्र जडेजा जैसा घातक ऑलराउंडर, जो अकेले श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में करेगा श्रीलंका को नेस्तनाबूद

मौजूदा समय में Team Indiam के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा चोटिल होने के चलते Team India में शामिल होने में नाकाम साबित हुए हैं। रवींद्र जडेजा की कमी भारतीय टीम को कई मैचों के दौरान खली। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज से पहले भारतीय टीम को एक ऐसा खिलाड़ी मिल गया, जो रविंद्र जडेजा का सबसे बड़ा बेहतर विकल्प माना जा रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि यह खिलाड़ी भारतीय टीम के कई बड़े मैचों को जीतने की काबिलियत भी रखता है।

खतरनाक फार्म में यह खिलाड़ी

यहां भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी की बात हो रही है, वह कोई और नहीं बल्कि अक्षर पटेल है। जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में खेलने का चांस मिल सका है। पिछले कई मौकों के दौरान यह खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेलने में कामयाब रहा। मैदान प्रिय खिलाड़ी जिस तरह से अपना खेल प्रदर्शन कर अपनी फुर्ती को दर्शाता है इन्हीं कारणों के चलते इसे लगातार टीम में चांस दिए जा रहे हैं।

निभा सकते हैं ऑलराउंडर की भूमिका

टीम इंडिया के शानदार गेंदबाज अक्षर पटेल पिछले कई मौको के दौरान आकर बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आए हैं। इन्हीं कारणों के चलते रविंद्र जडेजा के रिप्लेस पर यह खिलाड़ी टीम में शामिल होकर तहलका मचाने की काबिलियत रखता है। आईपीएल के दौरान अक्षर पटेल दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते नजर आते हैं, और कई बार यह बेहतरीन पारियां खेलते देखे गए हैं। इन्हीं कारणों के चलते इस आलराउंडर खिलाड़ी के बैकग्राउंड को देखते हुए इसे बहुत अधिक चांसेस दिए जा रहे हैं।

तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन और शानदार

भारतीय टीम के लिए अक्षर पटेल तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेले हैं। जहां 8 टेस्ट मैचों में 47 विकेट, वही 46 वनडे मैचों में 55 विकेट, और 37 T20 मैचों में 24 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे हैं। इस समय श्रीलंका जैसी टीम के सामने खिलाड़ी का होना बहुत आवश्यक है, तभी कहीं जाकर भारतीय टीम मजबूती के साथ अपने कदम जमा पाएगी।

Read Also:-Giorgia Andriani के हॉट और बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर लगाई आग