दीपक हुड्डा के मैन ऑफ द मैच बनने पर छिड़ा विवाद, अवार्ड के असली हकदार थे यह दो खिलाड़ी...Wasim Jaffer

Wasim Jaffer:कल भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले के दौरान श्रीलंका को 2 रनों से हराकर भारत रोमांचक जीत दर्ज करने में कामयाब रहा। मैच में एक समय ऐसा आया, जब भारत का स्कोर 94 रनों पर 5 विकेट था। लेकिन इसके बाद हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल और दीपक हुड्डा के बीच 68 रनों की शानदार साझेदारी करते हुए भारत श्रीलंका के सामने 160 प्लस रन के लक्ष्य को रख सका।

हुड्डा और अक्षर की साझेदारी के चलते भारत पहुंचा सम्मानजनक स्कोर तक

जब भारत का स्कोर 94 रन था, उसी समय आउट होकर कप्तान हार्दिक पांड्या पवेलियन लौट गए थे। उस समय भारत काफी दबाव में था, जिसके बाद अक्षर पटेल और दीपक हुड्डा द्वारा मैच विनिंग साझेदारी करते हुए जहां दीपक हुड्डा 23 गेंदों में 41 रनों की साझेदारी की, वही अक्षर पटेल द्वारा 20 गेंदों में 31 रनों की साझेदारी की गई। मैच समाप्त होने के बाद दीपक हुड्डा मैन ऑफ द मैच बनाए गए लेकिन इसको लेकर पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर की कुछ अलग ही राय है।

वसीम जाफर ने कही यह बात

वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकेट से बातचीत के दौरान कहा-

“मैं शिवम मावी या अक्षर पटेल को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब देता, क्योंकि जहां तक मुझे लगा, कि इस मैच में अक्षर ने विशेष भूमिका निभाई। जिस तरह से उसने आखिरी ओवर में गेंदबाजी की, और साथ ही पहली पारी में बल्लेबाजी भी की और अक्षर और हुड्डा की साझेदारी के चलते ही भारत 160 रनों पर पहुंच सका, और फिर अक्षर द्वारा उस महत्वपूर्ण ओवर में गेंदबाजी की गई अगर अक्षर ने वैसा ओवर नहीं फेंका होता, तो शायद भारतीय टीम हार जाती। इसलिए अगर शिवम मावी नहीं, तो मैं यह मैन ऑफ द मैच अक्षर को देता।”

Read Also:-Jasprit Bumrah की टीम इंडिया में वापसी कर सकती है इस खिलाड़ी को बाहर, श्रीलंका के खिलाफ साबित हो सकता था तूफ़ान