Video: क्रिस गेल ने कनाडा टी20 लीग में शादाब खान के एक ओवर में 32 रन जड़े | Bharat Gossips

Video: क्रिस गेल ने कनाडा टी20 लीग में शादाब खान के एक ओवर में 32 रन जड़े

क्रिस गेल अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर है और ऐसे में भी उनका बल्ला आग उगल रहा है. कनाडा टी20 लीग में गेंदबाज की ऐसी धुनाई की, जिसे वह शायद ही कभी भूल पाए और स्टेडियम में बैठे दर्शकों के लिए गेल की यह पारी एक यादगार बन गई.

ब्रैम्पटन मैदान पर वैंकुवर नाइट‍्स की ओर से खेलते हुए गेल ने एडमोन्टन रॉयल्स के खिलाफ 94 रनों की पारी खेली. गेल ने पाकिस्तानी गेंदबाज शादाब खान के एक ओवर में 32 रन बनाए. जिसमें उन्होंने चार छक्के और दो चौके जड़े.

नाइट्स को जीत के लिए 59 गेंदों पर 48 रन की जरूरत थी, उस समय अटैक पर शादाब खान आए. गेल ने शानदार छक्का लगाकर इस पाकिस्तानी लेग स्पिनर का स्वागत किया. अगली गेंद पर स्‍क्वॉयर लेग की ओर गेंद को बाउंड्री से बाहर भेजा. ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर गेल के बल्ले से लगातर दो चौके निकले और फिर आखिरी दो गेंदों पर लगातार दो छक्के और गेल ने जड़ दिए् इस ओवर में बाद नाइट्स को जीत के लिए 42 गेंदों पर 27 की चाहिए थे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

रोहित ने 94 टी-20 मैचों में अब तक 102 छक्के लगाए, सिक्सर किंग बन सकते हैं

Sat Aug 3 , 2019
रोहित ने 94 टी-20 मैचों में अब तक 102 छक्के लगाए हैं जबकि गेल ने इस फॉरमेट में सबसे अधिक 105 छक्के लगाए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा टी-20 क्रिकेट में सबसे अधिक छक्के लगाने वाले वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल का रिकार्ड तोड़ने के करीब हैं। भारत […]
Rohit 1 Video: क्रिस गेल ने कनाडा टी20 लीग में शादाब खान के एक ओवर में 32 रन जड़े