सीरीज जीतने के बाद तीसरे वनडे के लिए Team India की प्लेइंग XI में किए गए बदलाव, जानिए कैसी होगी रोहित शर्मा की प्लेइंग XI

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में Team India और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। जिसके लिए यह दोनों टीमें रविवार को ही इंदौर पहुंच जाएंगी। दोनों ही टीमें सोमवार को मैच से पहले अभ्यास सत्र मे हिस्सा लेंगी, इस मैच को जीतने का भारतीय टीम पूरा प्रयास करेगी। भारतीय टीम का इस मैच को 3-0 से क्लीन स्वीप करने का पूरा प्रयास रहेगा। भारतीय टीम इस मुकाबले के लिए कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतरेगी।

टॉप ऑर्डर –

शुभ्मन गिल और रोहित शर्मा इस तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत की तरफ से ओपनिंग करते नजर आएंगे यह दोनों खिलाड़ी अब तक भारत को दोनों एकदिवसीय मुकाबलों के दौरान बेहतर और शानदार शुरूआत दिलाने में कामयाब साबित हुए हैं वही नंबर 3 पर विराट कोहली टीम के लिए खेलते नजर आएंगे।

मध्य क्रम –

तीसरे एकदिवसीय मुकाबले के दौरान भारत के मध्यक्रम में भी कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं। तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में सूर्यकुमार यादव के रिप्लेस पर रजत पाटीदार को शामिल किया जा सकता है। वही हार्दिक पांड्या को आराम देते हुए उनके रिप्लेस पर शहबाज अहमद को शामिल किया जा सकता है।

गेंदबाज –

तीसरे एकदिवसीय मुकाबले के दौरान गेंदबाजी में ताबड़तोड़ गेंदबाज उमरान मलिक को शामिल किया जा सकता है। क्योंकि टीम मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी में से किसी एक खिलाड़ी को इस मुकाबले से आराम देना चाहेगी। उनके रिप्लेस पर उमरान मलिक इस मुकाबले में शामिल हो सकते हैं। इसके अतिरिक्त कुलदीप के रिप्लेस पर युज़वेंद्र चहल को शामिल किया जा सकता है।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग XI

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन में सम्मिलित खिलाड़ियों में रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, रजत पाटीदार, शहबाज अहमद, युज़वेंद्र चहल, वाशिंग्टन सुंदर, मोहम्मद शमी, शारद ठाकुर और उमरान मालिक के नाम शामिल है।

Read Also:-Virat kohli की टीम के साथ ट्विटर पर हुआ बड़ा हादसा, मांगनी पड़ी IPL फ्रेंचाइजी को माफी