Chahal-Dhanashree Anniversary: भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं. उन्होंने डेंटिस्ट और यूट्यूबर डांसर धनश्री से 22 दिसंबर 2020 को शादी की थी. शादी के बाद दोनों लगातार सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं. शादी की पहली सालगिरह पर भी दोनों ने सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो पोस्ट कर एक-दूसरे को बधाई दी है.

चहल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, जिसमें आवाज नहीं रखी गई. आप सिर्फ वीडियो में पति-पत्नि की नोक-झोंक देख सकते हैं. वीडियो में देखकर समझा जा सकता है कि दोनों घर से बाहर हैं और किसी बात पर चहल अपना नाम भूल जाते हैं. इसी दौरान उनकी पत्नी धनश्री से बहस होने लगती है. बाद में धनश्री उन्हें उनका नाम याद दिलाती हैं.

युजवेंद्र ने पोस्ट के जरिए बधाई दी

चहल और धनश्री अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए कश्मीर पहुंचे हुए हैं. यहीं से लेग स्पिनर ने पोस्ट में भी यही लिखा है कि एक साल साथ बिताने के बाद जब आप अपना नाम भूल जाते हैं. पत्नी को हैप्पी एनिवर्सरी. हमेशा मेरा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद.

धनश्री ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया

वहीं, धनश्री ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि जब आप डाइट पर हों और आपका पार्टनर हर तरह के जंक फूड खा सकता हो. तब ऐसा पागलपन होता है. धनश्री ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें चहल उन्हें दिखा-दिखाकर कोल्ड्रिंक्स पीते दिखाई दे रहे हैं.

इस तरह एक-दूसरे के हुए थे चहल और धनश्री

दरअसल, 2020 में डांस की ऑनलाइन क्लास के दौरान ही चहल और धनश्री की मुलाकात हुई थी. तीन महीने में ही चहल को प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने परिवार की सहमति के साथ सगाई की और 22 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंध गए थे. चहल ने अब तक 56 वनडे में 97 और 50 टी20 में 64 विकेट झटके हैं.