Untitled 1 Recovered Recovered 30 Arshdeep Singh के मुद्दे पर केंद्र ने विकिपीडिया पर जताई नाराज़गी

Arshdeep Singh: जैसा की हम सब जानते हैं अर्शदीप (Arshdeep Singh) के कैच से पाकिस्तान के खिलाफ भारत के हाथों से मैच निकला है, आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का विकेट लिया जिसके चलते भारत के हाथ से मैच निकला और टीम मैच हार गई, ट्रोलिंग का शिकार हो रहे अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को काफी उल्टी-सीधी बातें भी बोली जा रही हैं। हाल ही में इलेक्ट्रॉनिक्स और इन्फ़ॉर्मेशन टेक्नोलॉजी मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने क्रिकेटर अर्शदीप सिंह के मामले में विकिपीडिया पर नाराज़गी व्यक्त की है,

राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- “किसी भी इंटरमीडियरी प्लेटफ़ॉर्म को जान-बूझ कर इस तरह की भ्रामक सूचनाएं फैलाने, भावनाएं भड़काने और किसी को नुक़सान पहुंचाने की इजाजत नहीं दी जा सकती है. ये सुरक्षित और भरोसेमंद इंटरनेट की हमारी सरकार की उम्मीदों की अवहेलना है.”

राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने स्क्रीनशॉट में ये जानकारी भी दी कि विकिपीडिया पेज में किए गए ये बदलाव जिन अकाउंट्स से किए गए हैं, वे पाकिस्तान से ऑपरेट किए जा रहे थे. बता दें, अर्शदीप सिंह को को खालिस्तानी कहकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान एक कैच छूट गया था जिसे लेकर उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया.