CSK: आईपीएल के 15 सीजन का इंतजार अब खत्म हो चुका है. भारत देश में क्रिकेट प्रेमियों के प्रति को उत्साह देखने को मिलता है और जब बात आईपीएल की आती है तो हर कोई उससे जुड़ी खबर बहुत बारीकी से पढ़ता है हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं आइए जाने..

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच पहला मुकाबला 26 मार्च को खेला जाएगा मुकाबले से पहले धोनी की कप्तानी वाली टीम सीएसके के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल सीएसके पिछले कुछ समय से अपने प्रमुख खिलाड़ियों की घट रही गिनती देखकर घबरा रहा था टीम का एक बड़ा ऑलराउंडर वीजा कारणों की वजह से अभी तक भारत नहीं पहुंचे लेकिन एक अच्छी खबर यह है कि सबसे ज्यादा घातक खिलाड़ी भारत के लिए निकल चुका है जो चेन्नई सुपर किंग्स के जरिए अपना जलवा दिखेगा.

सीएसके मेगा ऑक्शन से पहले इंग्लैंड के धमाकेदार ऑलराउंडर मोईन अली को भी रिटेन किया था, मोईन अली ने काफी समय पहले वीजा के लिए आवेदन किया था लेकिन उनका प्रोसेस बीच में अटका हुआ था. अब मोइन अली को भारत के लिए वीजा मिल गया है और वह गुरुवार को मुंबई पहुंचेंगे. विजा ट्रेवल डाक्यूमेंट्स क्लियर ना होने की वजह वीजा नहीं मिला था लेकिन अब मोईन अली जल्द ही टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं. इसकी जानकारी सीएसके ने सोशल मीडिया के जरीए दी है. सीएसके ने मोईन अली का वीडियो शेयर किया है.

नियमित क्वॉरेंटाइन कारणों के चलते केकेआर के खिलाफ पहला मौका खेलने से मोईन अली वंचित रहेंगे लेकिन मोहिन 24 मार्च को भारत आएंगे. सीएसके को पहला मैच 26 मार्च को खेलना है ऐसे में मोईन अली पहले मैच का हिस्सा नहीं होंगे. वे दूसरे मैच से चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

बता दे आईपीएल के 15वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम धमाकेदार प्रदर्शन करने के लिए इन खिलाड़ियों को चुना चुकी है-रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, दीपक चाहर, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, डेवोन कॉनवे, सुभ्रांशु सेनापति, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना, सिमरजीत सिंह, एडम मिल्ने, मुकेश चौधरी, ड्वेन ब्रावो , शिवम दुबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, एन जगदीसन, हरि निशांत, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा.