CSK Team को लगा तगड़ा झटका, 13.25 करोड़ में बिका यह खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर

आईपीएल 2023 के लिए अभी हाल ही में आईपीएल के मेगा ऑक्शन का आयोजन किया गया था, जिसमें CSK Team द्वारा इंग्लैंड के इस खिलाड़ी के ऊपर पैसों की धुआंधार बरसात करते हुए 13.25 करोड़ की मोटी रकम देकर खरीदा गया, और अपने खेमे में शामिल कर लिया गया। लेकिन इसी बीच इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड द्वारा एक बड़ी T20 लीग से पहले ही इस खिलाड़ी को अपनी टीम में वापस ले लिया गया। आइए जानते हैं इस आर्टिकल के जरिए इस खिलाड़ी के बारे में।

ऑरेंज आर्मी कैप से जुड़े हैरी ब्रुक्स

यहां जिस खिलाड़ी के बारे में बात हो रही है, वह कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड टीम के बेहतरीन और शानदार बल्लेबाज हैरी ब्रुक्स हैं। जिन्हें पिछले कुछ समय से उनके बेहतरीन खेल के चलते आईपीएल के मिनी ऑक्शन के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद यानी ‌ऑरेंज कैप द्वारा अपने साथ जोड़ा गया है।

बता दे, कि सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा भारत रहा है, जबकि सीएसके की फ्रेंचाइजी द्वारा साउथ अफ्रीका T20 लीग में एक खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा गया। हैरी ब्रुक्स जोहांसबर्ग सुपर किंग्स का हिस्सा होने के बाद भी अगले साल इस टीम में नहीं खेल सकेंगे।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी किए गए निर्देश

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए पिछले कुछ समय से हैरी ब्रुक्स द्वारा काफी बेहतरीन खेल दिखाते हुए मैच विनर की भूमिका निभाई गई। जिसके बाद इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा खिलाड़ी की सेहत को ध्यान में रखते हुए कुछ दिशा निर्देश भी जारी किए हैं। एसीबी द्वारा इस खिलाड़ी को चोट और थकान से बचने के लिए दिशा निर्देश जारी करते हुए साउथ अफ्रीका T20 लीग से बाहर रहने के लिए बोला गया है।

काशी विश्वनाथ ने दिया बयान

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ द्वारा स्पोर्ट्स वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान कहा गया कि,

“इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा ब्रुक्स के वर्क लोड मैनेजमेंट को लेकर हमें फोन करके जानकारी दी, और कहा कि साउथ अफ्रीका T20 लीग का हिस्सा वह नहीं बन पाएंगे। हम इस खिलाड़ी के हित में बोर्ड की तरफ से किए गए फैसलों को लेकर पूर्ण रूप से सहमत हैं। हमारी पूरी कोशिश होगी, कि उनके रिप्लेस पर टीम में किसी और खिलाड़ी को जोड़ा जाए।”

Read Also:-गूंज उठी शहनाई, Shahid Afridi के घर आई बारात, वायरल वीडियो