BCCI सचिव जय शाह ने Rishabh Pant के हादसे के बाद दिया महत्वपूर्ण अपडेट

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant शुक्रवार की सुबह एक सड़क हादसे में घटित दुर्घटना का शिकार हो गए हैं। जिसके चलते ऋषभ को काफी गंभीर चोटें भी आई हैं। उनकी चोट को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं। किसी के द्वारा पीठ की चोट की बात की जा रही है, तो कोई सिर की चोट की बात करते नजर आ रहा है। उनकी चोट को लेकर बीसीसीआई द्वारा एक ऑफिशियल बयान जारी किया गया है।

BCCI ने जारी किया बड़ा बयान

बीसीसीआई द्वारा भी ऋषभ पंत के सड़क हादसे को लेकर कुछ जानकारी दी गई है। बीसीसीआई द्वारा अपने बयान में बताया गया कि एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। बोर्ड भी पूरी तरह से अस्पताल और उनके परिवार के संपर्क में बना हुआ है, और बेस्ट से बेस्ट इलाज दिलाने की कोशिशे की जा रही है।

बीसीसीआई के अनुसार ऋषभ पंत के माथे पर दो कट के निशान हैं, इसके साथ-साथ घुटने में भी चोट आई है। उनके अंगूठे, एड़ी, कलाई और पीठ पर गंभीर चोटें आई हुई है। अभी ऋषभ पंत स्थिर है, और देहरादून के मैक्स अस्पताल में उन्हें शिफ्ट किया गया है।

जय शाह ने जाहिर किया दुख

सड़क हादसे का शिकार ऋषभ पंत को लेकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह द्वारा गहरा दुख व्यक्त किया गया है। इसके साथ-साथ ट्वीट कर जय शाह द्वारा लिखा गया कि,

“मेरे विचार और प्रार्थना सभी ऋषभ पंत के साथ हैं, क्योंकि ऋषभ इस समय ठीक होने के लिए कठिन संघर्ष कर रहे हैं। उनके परिवार और उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से मेरी बात हो चुकी है। ऋषभ की हालत स्थिर है, और स्कैन चल रहा है। उन पर करीब से नजर रखी जा रही है। इसके साथ-साथ ऋषभ को हर संभव सहायता मुहैया कराई जाएगी।”

जय शाह के अतिरिक्त भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, पूर्व क्रिकेटर और एनसीए हेड बीबीएस लक्ष्मण द्वारा भी इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

Read Also:-यह भारतीय खिलाड़ी तीसरा दोहरा शतक जड़ दे रहा है Team India में शामिल होने की दस्तक, चयनकर्ताओं ने कभी फेर लिया था मुंह