'इस खिलाड़ी को टेस्ट टीम में मौका ना देना, है उसके साथ बड़ा अन्याय' BCCI पर आकाश चोपड़ा ने लगाया पक्षपात का आरोप।

BCCI द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की जा चुकी है। वही लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को बॉर्डर गावस्कर सीरीज में शामिल किया गया है। लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों के अतिरिक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसे खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा है, जो पिछले 2 सत्रों से अपने बेहतरीन प्रदर्शन के चलते क्रिकेट में धमाल मचाते नजर आ रहा है। लेकिन इसके बाद भी उसे टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जा रहा है।

आकाश चोपड़ा ने दिया गया बड़ा बयान

पूर्व भारतीय टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने सरफराज के बारे में बातचीत करते हुए इस पर अपना रिएक्शन जारी किया है, उन्होंने सरफराज को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी।

साल 2021 – 22 रणजी ट्रॉफी के सीजन के दौरान सरफराज खान 22.75 की बेहतरीन औसत के साथ 4 शतक और 2 अर्धशतक जड़ते हुए 982 रन बनाने में कामयाब रहे। वही रणजी ट्रॉफी के सीजन के दौरान यह खिलाड़ी 2 शतक और 1 अर्धशतक के साथ 431 रन बनाने में कामयाब रहा है।

सरफराज खान के साथ हुआ बड़ा धोखा

बड़ा बयान देते हुए सरफराज खान ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि,

“सरफराज खान का नाम टेस्ट टीम में शामिल नहीं है। उसको ऐसा महसूस होता है, कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। बुमराह अभी भी मौजूद नहीं है, यह भी एक बड़ी खबर है, लेकिन मैं इस समय सरफराज को लेकर बहुत अधिक चिंतित हूं।”

पिछले दो सत्रों के दौरान डोमेस्टिक क्रिकेट में सरफराज खान ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के चलते जमकर तहलका मचाया हुआ है।‌ वह 80.47 की औसत से मात्र 7 रन बनाने में कामयाब रहा। इस मामले में आस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी डॉन ब्रैडमैन से भी सरफराज पीछे हैं।

पहले दो टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चयनित भारतीय टीम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल खिलाड़ियों में रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), आर। अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव के नाम सम्मिलित है।

Read Also:-KKR ने बेस प्राइस में इस खिलाड़ी को खरीद कर चली तगड़ी चाल, IPL 2023 से पहले ही मचा रहा कोहराम