Athiya - KL Rahul Wedding - संगीत सेरेमनी में सितारों ने लगाए जमकर ठुमके, बिखेरा जलवा

Athiya – KL Rahul Wedding – आज भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और अभिनेत्री आथिया शेट्टी शादी कर वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी से पहले इस कपल की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का कार्यक्रम संपन्न हो चुका है। इस दौरान यह कपल अपने संगीत में काफी मस्ती भरे मूड में नजर आया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

संगीत सेरेमनी पर बिखेरा बेशर्म रंग का तड़का

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

सोशल मीडिया पर इस वेडिंग वैल की कुछ तस्वीरें और वीडियोस जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसमें सुनील शेट्टी के फार्म हाउस को बेहद खूबसूरत लाइटों और फूलों से सजाया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस महफिल में चार चांद लगाने के लिए शाहरुख खान की फिल्म पठान का बेशर्म रंग गाना भी बजता नजर आ रहा है। जहां कुछ लोग इस गाने पर जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों के चेहरे साफ नजर नहीं आ रहे हैं।

सेरेमनी में हुई दिग्गज सितारों की एंट्री

इन दोनों की संगीत सेरेमनी का फंक्शन काफी देर रात तक चला। इस दौरान कई फिल्मी सितारे और क्रिकेटर भी इनकी शादी की इस संगीत सेरेमनी में शामिल हुए। हालांकि इस पार्टी का हिस्सा जाने-माने फोटोग्राफर रोहन जेष्ठा, क्रिकेटर वरुण आरोन ऋतिक, धीमा पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल भी रहे हैं। खबरों के मुताबिक अभिनेता अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला भी इस पार्टी का हिस्सा रहे।

आज यह दोनों लेंगे सात फेरे

आथिया शेट्टी और केएल राहुल आज शाम 4:00 बजे अपने परिवार के सभी सदस्य और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं उसके बाद शाम 6:30 बजे यह कपल पैपराजी के आगे पोज देते नजर आएंगे वहीं इनकी शादी में कम से कम मेहमानों को बुलाया गया है, लेकिन इस शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें क्रिकेट और फिल्म जगत के बड़े-बड़े दिग्गज सितारे शामिल होंगे।

Read Also:-Yuzvendra Chahal आए मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर, जानिए क्या है मिस्ट्री गर्ल का रहस्य