Asia Cup 2023 पर फिर से की जाएगी चर्चा, एसीसी बोर्ड मीटिंग को लेकर की गई बड़ी घोषणा

एक बार फिर से Asia Cup 2023 की मेजबानी और उसमें भारतीय टीम के भाग लेने पर चर्चाएं की जाएंगी। पीसीबी द्वारा एसीसी बोर्ड मीटिंग को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए कहा गया, कि 4 फरवरी को बहरीन में इसकी मीटिंग होगी।

इस साल होने वाले एशिया कप और उसमें भारत की भागीदारी को लेकर एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) द्वारा 4 फरवरी को बहरीन में कार्यकारी बोर्ड की बैठक कराने के पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुरोध को स्वीकार कर लिया गया है। लाहौर में मीडिया से बातचीत के दौरान पीसीबी प्रमुख नजम सेठी द्वारा कहा गया, कि वह एसीसी सदस्यों को दुबई यात्रा में बोर्ड की बैठक बुलाने के लिए तैयार कर चुके हैं।

उन्होंने बताया,

“यह बड़ा इवेंट है, कि 4 फरवरी को एसीसी बोर्ड द्वारा बहरीन में बैठक की जाएगी। जिसमें एशिया कप से जुड़े मसलों पर बात की जाएगी, मार्च में आईसीसी की बैठक होनी है, वही दुबई में एसीसी सदस्यों से मेरी क्या बात हुई है, या आगामी बैठकों में मैं क्या करने वाला हूं अभी सार्वजनिक रूप से बात नहीं करूंगा। भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट संबंध बहुत महत्वपूर्ण है।”

 

पिछले साल एसीसी अध्यक्ष जय शाह के इस बयान पर पीसीबी द्वारा नाराजगी व्यक्त की गई थी। कि एशिया कप के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी, और इस टूर्नामेंट का आयोजन किसी न्यूट्रल वेन्यू पर किया जाएगा। उस समय पीसीबी अध्यक्ष रहे रमीज रजा द्वारा ऐसा होने पर भारत में इस साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के बहिष्कार करने की धमकी भी दी गई थी।

Read Also:-Shubman Gill में नजर आए सचिन तेंदुलकर, बैकवर्ड प्वाइंट पर जड़ा ऐसा सिक्सर कि रोहित शर्मा को भी नहीं हुआ यकीन