Untitled 1 Recovered Recovered 13 Asia Cup 2022: विराट का रनिंग वीडियो हुआ वायरल, स्पेशल मास्क पहने आये नज़र

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में क्रिकेट प्रेमियों को अलग-अलग रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. (India vs Hong Kong) हाल ही में भारत पाकिस्तान के बीच हुए धमाकेदार मुकाबले मैं भारत को जीत मिली अब भारतीय टीम का सामना हांगकांग से हुआ. अफगानिस्तान जैसी वीक टीम ने श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर सुपर 4:00 के लिए क्वालीफाई कर लिया है भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर खुद को साबित कर दिया है, भारतीय टीम का सामना 31 अगस्त को हांगकांग (India vs Hong Kong) से हुआ था. एशिया कप में वापसी के बाद कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में रन चेज के दौरान 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी, वहीं हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ अर्धशतक जड़ा था.

पकिस्तान के खिलाफ 4 सितंबर को होने वाले गेम से पहले विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ‘हाई एल्टीट्यूड मास्क’ के साथ दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं. यूएई की झुलसाती गर्मी के बीच यह ट्रेनिंग कोहली के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है. यह मास्क फेफड़ों की क्षमता का विस्तार और सुधार करने में मदद करता है। साथ ही इससे स्टेमिना में भी सुधार आता है.

आइये देखे वीडियो,

वीडियो में आप देखेंगे, की विराट कोहली सपोर्ट स्टाफ की निगरानी में यह ट्रेनिंग कर रहे है.

हम आपको बता दें, सुपर 4 में भारत का पहला मुकाबला 4 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने जा रहा है. साथ ही 11 सितंबर को टूर्नामेंट का फाइनल दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।