रणजी ट्रॉफी में Arjun Tendulkar की हालत खराब, मात्र एक विकेट के लिए पूरे दिन तरसते नजर आए

इस समय रणजी ट्रॉफी का दौर चल रहा है, जिसमें कई खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस समय मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे Arjun Tendulkar भी रणजी ट्रॉफी में लगातार गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जमकर सुर्खियां बटोरते नजर आ रहे हैं ,लेकिन इस बार उनका जलवा फीका नजर आ रहा है।

अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा की टीम की तरफ से खेलते हुए केरल के खिलाफ विकेट लेने की लाख कोशिशे की, लेकिन उनके हाथ सफलता नहीं लग सकी।

केरल के खिलाफ साबित हुए फ्लॉप

रणजी ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर केरल के खिलाफ खेलते हुए एक भी सफलता हासिल नहीं कर सके। मैच के दौरान ये खिलाड़ी एक-एक विकेट के लिए तरसता रहा, लेकिन उसे एक भी विकेट हासिल नहीं हो सका।

रणजी ट्रॉफी के मैच में अर्जुन तेंदुलकर द्वारा 14 ओवरों में गेंदबाजी की गई, इसके साथ ही 1 मेडन ओवर भी डाला गया। इसी के साथ अर्जुन 45 रन खर्च करते हुए विकेट लेना तो बहुत दूर की बात बल्कि गोवा की तरफ से दूसरे सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए।

ऐसा रहा मैच का हाल

रणजी ट्रॉफी में केरल और गोवा के बीच चल रहे मुकाबलों के दौरान सबसे पहले केरला की टीम द्वारा टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया गया।

भले ही यह टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी, पर 76 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 224 रन बनाने में कामयाब रही। बीच के ओवर में सचिन बेबी और रोहन प्रेम के बीच 100 रनों की साझेदारी के चलते टीम का स्कोर 200 के पार पहुंच गया।

Read Also:-IND vs SL: डेब्यू मैच में ही शिवम मावी ने किया बेहतरीन प्रदर्शन, लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, मैच के दौरान बने 9 एतिहासिक रिकॉर्डइस