Arjun Tendulkar ने पहले मैच में रणजी ट्रॉफी के दौरान खेली शतकीय पारी, कैसा रहा दूसरे मैच में प्रदर्शन, जानिए

रणजी ट्रॉफी 2023 के सत्र के दौरान गोवा की तरफ से पदार्पण करने वाले Arjun Tendulkar जहां अपने पहले मुकाबले में दमदार शतक जड़ते हुए सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे, वही अर्जुन मंगलवार को झारखंड के खिलाफ अपना दूसरा मुकाबला खेलने के लिए मैदान पर उतरे। हालांकि गोवा की टीम की तरफ से खेलने वाले गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर से हर किसी को यही उम्मीद थी, कि इस मैच के दौरान भी वह अपनी गेंद से कहर बरपाते नजर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और अर्जुन के हाथ से सफलता निकल गई।

झारखंड के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर का रहा ऐसा प्रदर्शन

रणजी ट्रॉफी 2022 -23 के सीजन के दौरान 20 नवंबर को गोवा और झारखंड के बीच खेले गए मुकाबले में टॉस जीतकर झारखंड द्वारा पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया गया, वहीं दूसरी तरफ गोवा की टीम की तरफ से खेलने खेलने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर से हर किसी को यही उम्मीद थी, कि इस मुकाबले में अपनी घातक गेंदबाजी के चलते यह खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करेगा, लेकिन ऐसा कुछ भी घटित नहीं हो सका।

अर्जुन तेंदुलकर ने पहले बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 15 ओवर डाले, लेकिन उसके बाद वह अपने 54 रन खर्च कर बैठे, जिसके चलते उन्हें एक भी विकेट नहीं मिल सका। हालांकि अर्जुन तेंदुलकर से दूसरे दिन भी काफी उम्मीदें होंगी।

अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू मैच में ही खेली शतकीय पारी

अर्जुन तेंदुलकर द्वारा रणजी ट्रॉफी में गोवा की तरफ से पदार्पण करते हुए अपने पहले ही मुकाबले के दौरान शानदार शतक जड़ा गया। 2007 गेंदों का सामना करते हुए यह खिलाड़ी 120 रनों की बेहतरीन पारी खेलने में कामयाब रहा, जिसमें उनके द्वारा 16 चौके और 2 छक्के भी जड़े गए।

अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से कहर बरपाने के बाद इस खिलाड़ी द्वारा गेंदबाजी करते हुए 103 रनों के नुकसान पर 3 बड़े विकेट चटकाए गए।

Read Also:-घरेलू टूर्नामेंट में बल्ले से हाहाकार मचा रहे इन तीन खिलाड़ियों पर IPL नीलामी में हो सकती है पैसों की बरसात