जैसे के आप सभी जानते ही है की महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) को पूरी दुनिया फैंन है। आप को तो पता ही होगा महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके है। साथ ही वह अपने शानदार खेल के वजह से सभी के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके है। लेकिन कभी आप ने सोचा है जो सब के दिलों में राज करता है उसके दिल राज करने वाली उनकी एक गर्लफ्रेंड भी थी।

जिसको देख कर हर कोई उनका फैंन बन जाता था। जी हां…. उनके फैंस का कहना था की उनकी गर्लफ्रेंड सभी एक्ट्रेश से बेहद खूबसूरत थी। वैसे तो उनकी शादी साक्षी से हुई थी। और उनकी एक बेटी भी है। बता दें कि नीरज पांडे ने महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) के बारे में स्टोरी लिखी है। साथ ही नीरज पांडे ने महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) के जीवन पर आधारित एक फिल्म भी बनाई। फिल्म में हुआ थी धोनी की गर्लफ्रेंड का जिक्र!

Read Also:-IND vs SL : 42 T20 मैच खेलने के बाद ही भारतीय टीम के कप्तान बने Suryakumar Yadav मिली हार्दिक पांड्या की जगह कप्तानी, जानिए कारण

फिल्म एमएस धोनी (MS DHONI) तो आप सभी ने देखी ही होगी। जिसमें धोनी (MS DHONI) की गर्लफ्रेंड का जिक्र हुआ है। वही फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। फिल्म में दिशा पाटनी ने धोनी की गर्लफ्रेंड का रोल निभाया है। लोंगो को फिल्म देखने के बाद ही पता चला की उनकी लाईफ में उनकी पत्नी के पहले भी कोई गर्लफ्रेंड रह चुकी है। जिसका नाम प्रियंका झा था। जिसके बाद फिर उनकी लाईफ में साक्षी आई।

वही धोनी (MS DHONI) की गर्लफ्रेंड की मौत एक रोड एक्सीडेंट में हुई थी। जैसा की फिल्म में दिखाया गया है। धोनी द अनटोल्ड की स्टोरी उसमें उनकी रियल लाइफ का खुलासा हुआ। धोनी की पहली गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है।

धोनी (MS DHONI) की गर्लफ्रेंड सभी एक्ट्रेस से थी बेहद खूबसूरत

लोगों का कहना है कि धोनी की गर्लफ्रेंड बहुत ज्यादा खूबसूरत थी। धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसको देखकर हर कोई इनका दीवाना हो गया और उनकी सादगी पर लोग मर मिटने लगे।

Read Also:-Jasprit Bumrah की टीम इंडिया में वापसी कर सकती है इस खिलाड़ी को बाहर, श्रीलंका के खिलाफ साबित हो सकता था तूफ़ान